कैटरीना कैफ और विक्की कौशल इन गानों पर करेंगे डांस, नहीं बजेगा रणबीर कपूर का गाना

Last Updated: मंगलवार, 7 दिसंबर 2021 (14:10 IST)
कैटरीना कैफ और शादी के लिए राजस्थान पहुंच गए हैं। मेहमानों के आने का सिलसिला भी शुरू हो गया है। तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा चुका है। 7 दिसम्बर से कार्यक्रम शुरू हो जाएंगे। जम कर धूम-धड़ाका होने वाला है।


खबर है कि विक्की और कैटरीना जिन गानों पर डांस करने वाले हैं उसकी लिस्ट भी डीजे को दे दी गई है। कैटरीना कैफ पर फिल्माए गए कई गीत हिट रहे हैं। उन गीतों पर ये दोनों डांस करेंगे। इमें 'काला चश्मा', 'नचदे ने सारे', 'तेरी ओर' जैसे गाने शामिल हैं।
रणबीर का कोई गाना नहीं
कैटरीना ने के साथ 'अजब प्रेम की गजब कहानी', 'राजनीति', 'जग्गा जासूस' जैसी फिल्में की हैं जिनके कई गाने हिट रहे हैं, लेकिन इनमें से कोई भी गाना प्ले नहीं किया जाएगा। गौरतलब है कि कैटरीना और रणबीर कपूर कभी एक-दूसरे के प्रेम में डूबे हुए थे। बाद में उनका ब्रेकअप हो गया था।

सलमान का बॉडीगार्ड शेरा करेगा सुरक्षा

के बॉडीगार्ड शेरा पर ही कैटरीना की शादी की सुरक्षा का जिम्मा है। सभी जानते हैं कि शेरा एक सिक्यूरिटी एजेंसी भी चलाते हैं और ज्यादातर बॉलीवुड कलाकार उन पर ही सुरक्षा का दारोमदार सौंपते हैं। शेरा को कैटरीना भी लंबे समय से जानती हैं इसलिए शेरा को ही उन्होंने यह जवाबदारी सौंपी है। शेरा बेहद सख्त हैं और उन्हें लोगों को कैटरीना की शादी से दूर रखने में काफी मशक्कत करना पड़ेगी।



और भी पढ़ें :