कार्तिक आर्यन ने किया अपनी नई फिल्म का ऐलान, 'कैप्टन इंडिया' में निभाएंगे यह किरदार

पुनः संशोधित शुक्रवार, 23 जुलाई 2021 (13:42 IST)
बॉलीवुड एक्टर को भले ही बीते दिनों कुछ फिल्मों से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया हो, लेकिन उनके पास कई प्रोजेक्ट की लाइन लगी हुई हैं। वही अब कार्तिक आर्यन के हाथ एक और फिल्म लगी है।


कार्तिक आर्यन की नई फिल्म का नाम 'कैप्टन इंडिया' है। आरएसवीपी और बावेजा स्टूडियोज 'कैप्टन इंडिया' के साथ इतिहास के सबसे सफल बचाव कार्यों में से एक को फिर से दिखाने के लिए तैयार हैं। यह फिल्म हंसल मेहता द्वारा निर्देशित और रोनी स्क्रूवाला व हरमन बावेजा द्वारा निर्मित है।

इस फिल्म में कार्तिक आर्यन पायलट की भुमिका निभाने वाले हैं। कार्तिक आर्यन ने फिल्म से अपना फर्स्ट लुक शेयर करके इस बात की जानकारी दी है। कार्तिक ने फिल्म से पहला लुक शेयर करते हुए लिखा, जब एक आदमी अपनी ड्यूटी से परे जाता है। बड़े गर्व और सम्मान के साथ हम आपके लिए लेकर आ रहे हैं। कैप्टन इंडिया।
इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कार्तिक आर्यन ने कहा, कैप्टन इंडिया समान रूप से प्रेरणादायक और रोमांचकारी है और इसके साथ मुझे हमारे देश के इस तरह के ऐतिहासिक अध्याय का हिस्सा बनने के लिए गर्व और सम्मान महसूस हो रहा है।

हंसल सर के काम के प्रति मेरे मन में बहुत सम्मान है और उनके साथ सहयोग करने का यह सही मौका था।

फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने कहा, 'कैप्टन इंडिया' जो सच्ची घटनाओं से प्रेरित है, एक ऐसे पल को फिर से दर्शाएगा जहां एक आदमी अपने दर्द और पीड़ा को परे रख कर हजारों लोगों की जान बचाता है। मुझे फिल्म में रोनी स्क्रूवाला और हरमन बावेजा के साथ काम करने की खुशी है और मैं कार्तिक के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं।

रोनी स्क्रूवाला और हरमन बावेजा द्वारा निर्मित, बावेजा स्टूडियोज़ के विक्की बाहरी द्वारा सह-निर्माता इस फ़िल्म में आरएसवीपी की सोनिया कंवर एसोसिएट प्रोड्यूसर के रूप में कार्यरत हैं और 'कैप्टन इंडिया' की शूटिंग अगले साल की शुरुआत में शुरू होगी।



और भी पढ़ें :