टी-20 वर्ल्ड कप क्रिकेट से जुड़ीं करीना कपूर खान

पुनः संशोधित गुरुवार, 31 अक्टूबर 2019 (11:56 IST)
का क्रिकेट से वैसे कोई खास नाता नहीं है, सिवाय इसके कि उनके ससुर और पूर्व क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी की वे बहू हैं। मंसूर अली खान अपने जमाने के लोकप्रिय क्रिकेटर टीम इंडिया के कप्तान रहे हैं।

उनकी बहू होने के नाते करीना को एक बड़ा मौका मिल रहा है। वे आगामी टी-20 वर्ल्ड कप ट्रॉफीज़ का अनावरण मेलबर्न में शुक्रवार को करेंगी। महिला और पुरुषों का टी-20 वर्ल्ड कप अगले साल ऑस्ट्रेलिया में खेला जा रहा है।

करीना का कहना है कि वे खुद को सम्मानित महसूस कर रही हैं। मैं उन सभी महिला क्रिकेटर्स का हौंसला बढ़ाऊंगी जो अपने-अपने देश के लिए क्रिकेट खेलने वाली हैं।



मंसूर अली खान पटौदी को याद करते हुए करीना ने कहा कि मेरे स्वर्गीय ससुर इंडिया टीम के लिए खेले गए सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर्स में से एक थे और मेरे लिए यह सम्मान की बात है कि मैं ट्रॉफीज़ का अनावरण करने जा रही हूं।
महिला टी-20 वर्ल्ड कप अगले साल 21 फरवरी से 8 मार्च तक खेला जाएगा जबकि पुरुषों का टी-20 वर्ल्ड कप 18 अक्टूबर से 15 नवम्बर तक खेला जाएगा।

जहां तक फिल्मों का सवाल है तो करीना इस समय अक्षय कुमार के साथ 'गुड न्यूज़' कर रही हैं जो वर्ष के अंत तक रिलीज होगी। साथ ही आमिर खान के साथ वे 'लाल सिंह चड्डा' भी कर सकती हैं।



और भी पढ़ें :