कंगना रनौट मनाली में खोलने जा रहीं अपना पहला रेस्टोरेंट, तस्वीरें शेयर कर दी जानकारी

Last Updated: बुधवार, 24 फ़रवरी 2021 (20:49 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने बेबाक बयानों की वजह से अक्सर सुर्खियों में छाईं रहती हैं। वैसे इस बार कंगना किसी विवाद की वजह से नहीं बल्कि एक खास वजह से चर्चा में हैं। दरअसल, कंगना अपना रेस्टोरेंट खोलने जा रहीं हैं। यह रेस्टोरेंट कंगना अपने होमटाउन में खोलने वाली हैं।
इस बात की जानकारी कंगना ने अपने ट्वीटर अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर करके दी हैं। इन तस्वीरों के साथ कंगना ने कैप्शन में लिखा, 'मैं अपने नए सपने नए वेंचर के बारे मे आपको बता रही हूं, ये कुछ ऐसा है जो आपको और मुझे करीब लाएगा।

उन्होंने लिखा, फिल्मों के अलावा खाना भी मेरा पैशन है, मैं एफएनडी इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हूं। मनाली में अपना पहला रेस्तरां खोलने जा रही हूं। मेरी जबरदस्त टीम का शुक्रिया जो इस काम में लगी है और एक बढि़या चीज आपके सामने लाएगी। धन्यवाद।'
तस्वीरों में कंगना अपनी टीम के साथ दिख रही हैं। वह अपने टीम के सदस्यों के साथ चर्चा करती नजर आ रही हैं। कंगना के लुक की बात करें तो उन्होंने सफेद टर्टल नेक वाली जैकेट पहुनी हुई है। साथ ही वो ब्लू डेनिम और एंकल बूट में नजर आ रही हैं।

वर्क फ्रंट की बात करे तो इस साल उनकी फिल्म 'थलाइवी' रिलीज होने वाली है। जिसमें वह तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता का रोल निभा रहीं हैं। इसके अलावा उन्होंने अपनी एक्शन फिल्म 'धाकड़' और 'तेजस' की भी शूटिंग शुरू कर दी है। इसके अलावा कंगना ने 'मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ दिद्दा' और 'अपराजिता अयोध्या' नाम की फिल्में भी बनाने का ऐलान किया है।



और भी पढ़ें :