कंगना रनौट का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक, एक्ट्रेस बोलीं- बहुत बड़ी अंतरराष्ट्रीय साजिश

पुनः संशोधित बुधवार, 18 अगस्त 2021 (18:03 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह अक्सर अपने बेबाक बयानों की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। वहीं अब कंगना ने दावा ‍किया है कि उनके इंस्टाग्राम अकाउंट को हैक करने की कोशिश की गई थी। एक्ट्रेस को इस बात की जानकारी तब मिली जब उन्हें इंस्टाग्राम की तरफ से एक नोटिफिकेशन आया।


कंगना रनौट ने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। कंगना ने कहा, बीती रात मुझे इंस्टाग्राम की तरफ से एक अलर्ट आया कि चीन में कोई मेरा अकाउंट हैक करने की कोशिश कर रहा था। लेकिन, वो अलर्ट अचानक ही गायब हो गया और मैंने तालिबान के बारे में जितनी भी स्टोरी डाली थी वो सब भी गायब हो गई।

उन्होंने लिखा, मेरा अकाउंट बंद हो गया था। इंस्टाग्राम के लोगों को कॉल करने पर मुझे इसका एक्सेस मिल पाया, लेकिन मैं जैसे ही कुछ लिखने की कोशिश कर रही हूं बार-बार अकाउंट से लॉग आउट हो रही हूं। इस स्टोरी को लिखने के लिए मुझे अपनी बहन का फोन लेना पड़ा, क्योंकि उसके फोन में भी मेरा अकाउंट खुला रहता है। यह बहुत बड़ी अंतरराष्ट्रीय साजिश है। बहुत ही अविश्वसनीय है।
बता दें कि सोशल मीडिया पर कंगना रनौट का बेबाक अंदाज देखने को मिलता है। वह हर विषय पर खुलकर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करती हैं। बीते मार्च उनका ट्विटर अकाउंट हमेशा के लिए सस्पेंड कर दिया गया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौट जल्द ही फिल्म 'थलाइवी' में नजर आने वाली हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग पूरी की है। इसके अलावा वह तेजस, मणिकर्णिका रिटर्न्स और इमरजेंसी में नजर आएंगी।



और भी पढ़ें :