सुपुर्द-ए-खाक हुए इरफान खान, कब्रिस्तान में मौजूद रहे दोनों बेटे और पत्नी

Last Updated: बुधवार, 29 अप्रैल 2020 (18:53 IST)
बॉलीवुड अभिनेता ने मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में बुधवार को अंतिम सांस ली। इरफान ने 54 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया। वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे। इस खबर के बाद पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर है।

इरफान खान का निधन लॉकडाउन में हुआ, जिसके चलते बॉलीवुड जगत के कई सितारे उनके अंतिम दर्शन और अंतिम यात्रा में नहीं पहुंच पाए। वर्सोवा स्थित कब्रिस्तान में इरफान को कर दिया गया। इस दौरान उनकी पत्नी और बेटे वहां मौजूद थे।
कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से उनके परिवार के 20 लोग ही उनकी अंतिम यात्रा में शामिल हो सके। इरफान को अंतिम विदाई देने के लिए कई सेलेब्स आना चाहते थे, लेकिन लॉकडाउन की वजह से ज्यादा लोग नहीं जा पाए। चूंकि इरफान का फैन बेस बहुत बड़ा है इसलिए सुरक्षा व्यवस्था कड़ी रखी गई।

बता दें कि इरफान के निधन की खबर सुनने के बाद इरफान के करीबी दोस्त और डायरेक्टर तिग्मांशु धूलिया हॉस्पिटल पहुंचे थे। तिग्मांशु और इरफान ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। तिग्मांशु ने इरफान की फिल्म पान सिंह तोमर का निर्देशन किया था, जिसके लिए इरफान को बेस्ट एक्टर के नेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया था।
इरफान पिछले काफी वक्त से न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से लड़ रहे थे और उन्हें आंतों का संक्रमण भी हो गया था। उनकी आखिरी फिल्म अंग्रेजी मीडियम थी। फिल्मी सितारों के साथ-साथ खेल जगत और राजनीति से जुड़े लोगों ने भी उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है।




और भी पढ़ें :