कश्मीरा शाह पर भड़कीं गोविंदा की पत्नी सुनीता, बोलीं- घर में खराब बहू आने से शुरू हुई परेशानियां

पुनः संशोधित शुक्रवार, 17 सितम्बर 2021 (12:17 IST)
बॉलीवुड एक्टर गोविंदा और उनके भांजे कॉमेडियन के बीच बीते काफी समय से अनबन चल रही है। बीते दिनों गोविंदा अपने परिवार के साथ 'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर पहुंचे थे तो कृष्णा ने इस एपिसोड की शूटिंग से दुरी बना ली थी।

इसके बाद एक इंटरव्यू में गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने कहा था कि वो उसका चेहरा भी नहीं देखना चाहती। उनके जीते जी कृष्णा और उनके परिवार के बीच का विवाद कभी शांत नहीं होगा। जिसके बाद कृष्णा की पत्नी कश्मीरा ने सुनीता को जमकर खरी खोटी सुनाई थी।

ने कृष्णा की मामी को पहचाने तक से इनकार कर दिया था। उन्होंने कहा था कि ये सुनीता कौन है? मैंने अपना नाम बनाया है। मुझे किसी की पत्नी के रूप में नहीं जाना जाता है। अब एक बार फिर सुनीता आहूजा ने कश्मीरा शाह पर निशाना साधा है।

एक इंटरव्यू के दौरान सुनीता आहूजा ने कहा, मैं बुरी बातों का जवाब नहीं देती। एक मां की तरह उनकी देखभाल करने के बाद भी, वे इतना बुरा व्यवहार कर रहे हैं। घर में परेशानी तब शुरू होती है जब हम किसी बुरी बहू को लेकर आते हैं।

उन्होने कहा, मैं किसी का नाम नहीं लेना चाहती। मुझे अपने जीवन में बहुत काम करना है। मैं अपने पति गोविंदा का काम संभालती हूं। मैं इन बेतुकी बातों में नहीं पड़ना चाहती। गोविंदा मुझे अक्सर मना भी करते हैं कि परिवार की बातें पब्लिक में ना आएं लेकिन कुछ लोग पब्लिसिटी के भूखे होते हैं और हर बार शुरुआत कृष्णा की तरफ से ही होती है।
सुनीता ने कहा, वो माफी मांगने को तैयार हैं, मैं कई बार पैचअप भी करने को तैयार हुई लेकिन हम हमेशा बुरी चीजें बर्दाश्त नहीं कर सकते, हमारा भी सेल्फ रिस्पेक्ट है। मुझे नहीं पता कि एक मां और एक बेटे के बीच दूसरे लोग क्यों बोलते हैं। मैं पिछले 36 वर्षों से गोविंदा की पत्नी हूं और वो अभी आई है।

बता दें कि साल 2018 में कश्मीरा शाह के एक कमेंट के बाद गोविंदा और कृष्णा के रिश्ते में खटास आ गई थी। कश्मीरा ने कहा था कि 'कुछ लोग पैसों के लिए नाचते हैं। सुनीता ने कश्मीरा के इस कमेंट को गोविंदा का अपमान माना था।



और भी पढ़ें :