फिल्म 'गदर' का हिस्सा थे कपिल शर्मा, इस वजह से थप्पड़ मारकर कर दिया था बाहर

पुनः संशोधित शुक्रवार, 29 जुलाई 2022 (16:04 IST)
हमें फॉलो करें
मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा घर-घर में अपनी एक अलग पहचान बना चुके हैं। कपिल अपने शो के अलावा कुछ फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। कपिल 'किस किसको प्यार करूं' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। लेकिन क्या आप जानते हैं वह की सुपरहिट फिल्म 'गदर' में भी नजर आने वाले थे।
 
कपिल शर्मा ने इस फिल्म में छोटा सा किरदार निभाया था लेकिन उस सीन को फाइनल कट में हटा दिया गया था। आखिर कपिल शर्मा का सीन 'गदर' से क्यों हटाया गया था इस बात का खुलासा फिल्म के एक्शन डायरेक्टर रहे टीनू वर्मा ने किया है। 
 
मुकेश खन्ना से बातचीत के दौरान टीनू वर्मा ने बताया कि फिल्म के एक सीन में भीड़ को ट्रेन की तरफ भागने के लिए कहा गया था, इसी भीड़ का हिस्सा कपिल शर्मा थे। जैसे ही उन्होंने एक्शन बोला तो भीड़ ट्रेन की तरफ भागने लगी लेकिन कपिल शर्मा विपरीत दिशा में भागने लगे। 
 
टीनू ने कपिल को बुलाया और कहा, 'तेरी वजह से एक और शॉट लेना पड़ रहा है।' कपिल ने दूसरे शॉट में भी यही गलती की। भीड़ ट्रेन की तरफ भागती है लेकिन कपिल शर्मा विपरीत दिशा में भागते। समझाने के बावजूद गलती करने पर टीनू को गुस्सा आ गया। उन्होंने कैमरा छोड़ा कपिल के पास जाकर उनके कान के एक तमाचा जड़ दिया और उन्हें सेट से बाहर निकलवा दिया। 
 
बीते दिन कपिल शर्मा शो में जब सनी देओल बतौर मेहमान आए थे तब कपिल ने इस बात का जिक्र किया था। उन्होंने बताया था कि वह गदर फिल्म का हिस्सा थे। यह सुन सभी हैरान रह गए थे। कपिल शर्मा जल्द ही नंदिता दास की फिल्म में फूड डिलिवरी एजेंट के किरदार में दिखाई देंगे।
 



और भी पढ़ें :