200 करोड़ रुपए ठगी मामले में एक्ट्रेस लीना मारिया पॉल गिरफ्तार

पुनः संशोधित सोमवार, 6 सितम्बर 2021 (11:27 IST)
Photo - Facebook
दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा जालसाजी और रंगदारी के आरोपी सुकेश से लगातार पूछताछ कर रही है। जेल में बंद सुकेश ने तिहाड़ जेल से रंगदारी मांगी थी। वहीं अब 200 करोड़ की रंगदारी के मामले में फंसे के बाद अब उनकी पत्नी फिल्म एक्ट्रेस को गिरफ्तार किया गया है।

दिल्ली पुलिस ने मकोका एक्ट में लीना की गिरफ्तारी की है। सुकेश व उसके अन्य साथियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। सुकेश चंद्रशेखर ने जेल के अंदर से ही 2 बिजनेसमैन और उनकी फैमिली से स्पूफ कॉल के जरिए जेल से बाहर निकलवाने के नाम पर करोड़ो रुपये की ठगी की है।

इस मामले में एक्ट्रेस लीना के खिलाफ मिले साक्ष्य के बाद पुलिस ने यह कारवाई की। पुलिस ने लीना से घंटों पूछताछ की। लीना ने तेलुगु और तमिल की कई फिल्मों में छोटे-मोटे रोल किए हैं।

हाल ही में जब इनफोर्समेंट डायरेक्टरेट ने सुकेश के चेन्नई‍ स्थित बंगले में रेड मारी तो उस दौरान 16 कीमती गाड़ियां समेत टॉप इंटरनेशनल ब्रैंड्स के महंगे फैशनेबल कपड़े भी मिले थे, जिनकी कीमत करोड़ों में है। ईडी ने अपनी तहकीकात में पाया कि एक्ट्रेस लीना अपने पति के बेईमानी से मिले हुए रुपयों से ऐश-ओ-आराम की जिंदगी जी रही थीं।

बता दें कि लीना जॉन अब्राहम की फिल्म 'मद्रास कैफे' में नजर आई थीं। इसके अलावा वह बिरयानी, हसबेंड इन गोवा और कोबरा जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।





और भी पढ़ें :