दीपिका पादुकोण को मिला दुनिया की सबसे सुंदर महिला होने का खिताब

ग्लोबल आइकन को बॉलीवुड से दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं की सूची में सबसे ऊपर का स्थान मिला है। सुंदरता की परिभाषा देते हुए, ऑब्जर्वर डॉन ने लिखा, दुनिया की सुंदर महिलाओं ने अपने काम और अन्य गुणों के माध्यम से एक जादुई इतिहास रच दिया है।

उन्होंने आगे लिखा, There is definitely more to beauty than just the physical attributes of a person. It’s something that comes from within the soul. It’s the light that shines through the personality.
दीपिका बाजीराव मस्तानी और पीकू जैसी अन्य फिल्मों में शानदार काम कर चुकी है। बॉलीवुड की विभिन्न अन्य फिल्मों के अलावा दीपिका साल 2017 में हॉलीवुड फिल्म 'एक्सएक्सएक्स: रिटर्न ऑफ़ जेंडर केज' में भी नजर आई थीं।

दीपिका की खुद की एक क्लोथिंग लाइन है और भारत में मानसिक स्वास्थ्य के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए वह 'लिव लव लाफ' नामक एक फाउंडेशन भी शुरू कर चुकी है। दीपिका पादुकोण के साथ-साथ स्कारलेट जॉनसन, एंजेलिना जोली, ब्लेक लाइवली, हाले बेरी, बेयोंसे, एम्मा वॉटसन जैसे अन्य नाम भी इस सूची में शामिल हैं।
Photo : Instagram
मेट गाला 2019 में एक शानदार प्रभावशाली प्रदर्शन करने के बाद दीपिका पादुकोण ने फेस्टिवल डे कान 2019 के रेड कार्पेट पर अपने खूबसूरत लुक का जादू बिखेरते हुए एक बार फिर पूरी दुनिया को दीवाना बना लिया था।

पद्मावत में रानी पद्मिनी के साहस और वीरता को पर्दे पर पेश करने के बाद, दीपिका पादुकोण अब मालती के साथ बहादुरी और मानवीय भावना की एक और कहानी पेश करने के लिए तैयार हैं। लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन की असली कहानी को पेश करते हुए, छपाक एक महिला की ताकत और सत्यनिष्ठा की कहानी है। मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

 

और भी पढ़ें :