Bigg Boss OTT : शमिता शेट्टी ने खोला राज, कार एक्सीडेंट में हो गई थी पहले बॉयफ्रेंड की मौत

Last Updated: गुरुवार, 9 सितम्बर 2021 (16:33 IST)
'बिग बॉस ओटीटी के घर में कंटेस्टेंट्स अपने कई राज खोलते नजर आ रहे हैं। इस बार शो में शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी ने भी एंट्री की है। राकेश बापट संग उनका कनेक्शन हमेशा चर्चा में रहता है। राकेश और शमिता की नजदीकियां एपिसोड के साथ-साथ बढ़ती जा रही हैं।

वहीं नेहा भसीन संग शमिता की दोस्ती भी देखने को मिलती रहती है। शमिता शेट्टी ने नेहा भसीन संग एक राज शेयर किया है। शमिता ने बताया कि उन्होंने अपना पहला बॉयफ्रेंड में खो दिया था। यही वजह है कि वह इतनी संवेदनशीन हो गई हैं।

शमिता ने बताया कि वह सिर्फ 18 साल की थी जब उनका पहला बॉयफ्रेंड कार एक्सीडेंट में मर गया था। यही वजह है मैंने कभी किसी को अपनी जिंदगी में इतने लंबे समय तक आने की इजाजत नहीं दी। काफी सालों बाद अब जाकर उन्होंने राकेश के साथ रिश्ता बनाने की शुरुआत की थी क्योंकि राकेश भी उन्हें अच्छे इंसान लगते हैं।
वहीं राकेश बापट और शमिता शेट्टी की बढ़ती नजदीकियों पर राकेश की बहन शीतल बापट ने भी रिएक्शन दिया है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा, लोगों की तरह उन्हें राकेश-शमिता के रिश्ते में प्यार की झलक दिख रही है। दोनों को साथ देखना अच्छा लग रहा है। मुझे लगता है कि यह प्यार है। दोनों एक-दूसरे के लिए जो फीलिंग शेयर कर रहे हैं उसका तालमेल अच्छा दिख रहा है।



और भी पढ़ें :