Bigg Boss 14 : अभिनव शुक्ला के प्यार में क्रेजी हुईं राखी सावंत, पूरी बॉडी पर लिखा 'आई लव यू अभिनव'

पुनः संशोधित सोमवार, 25 जनवरी 2021 (14:19 IST)
‘बिग बॉस 14’ के घर में ने जबसे एंट्री मारी है, घर का माहौल ही बदल गया है। राखी सावंत दर्शकों को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। फिलहाल राखी का दिल शो के ही कंटेस्टेंट और रुबीना दिलैक के पति अभिनव शुक्ला पर आ गया है। और वो उन्हें पाने के लिए हर कोशिश कर रही है।
अब राखी सावंत ने अभिनव शुक्ला के प्यार में ऐसी ऐसी हरकत कर दी है जिसने सबको हैरान कर दिया है। बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड़ का प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो वीडियो में राखी की पूरी बॉडी पर 'आई लव यू अभिनव' लिखा दिख रहा है।

प्रोमो में दिख रहा है, राखी सावंत पूरी बॉडी पर लिपस्टिक से 'आई लव अभिनव' लिख लेती हैं। इसे देखकर अभिनव मुंह बनाते हैं और पूछते हैं, 'ये क्या है? इस पर राखी बोलती हैं, 'मेरा क्रेजी लव है।' राखी सावंत का ऐसा रूप और बर्ताव देख रुबीना को गुस्सा आ जाता है और वह कहती हैं, 'राखी इस तरीके की बात मत कीजिएगा।'
बाद में रुबीना अभिनव को भी राखी से दूर रहने की सलाह देती हैं और कहती हैं कि यह एक चीप एंटरटेनमेंट है। वह खुद ही खराब दिखेंगी। वह अपनी सीमाएं लांघ जाएंगी, तुम उन्हें बढ़ावा मत देना। वहीं राखी सफाई देते हुए कहती हैं कि यह उनकी बॉडी है, वह जो मर्जी करें। राखी सावंत का ऐसा रूप देख अली गोनी और अन्य घरवाले भी चौंक जाते हैं।

बता दें कि, बिग बॉस के पिछले एपिसोड में राखी सावंत ने सोनाली फोगाट से कहा कि उन्होंने अपने एग्स फ्रोजन करके रखे हैं और वो चाहती हैं कि अभिनव शुक्ला उनके स्पर्म डोनर बनें। उन्होंने यह भी कहा कि वो इस बाबत रुबीना दिलैक से भी बात करेंगी।



और भी पढ़ें :