बांग्लादेशी एक्ट्रेस की पति ने की हत्या, बोरे में बंद मिली लाश

पुनः संशोधित बुधवार, 19 जनवरी 2022 (17:28 IST)
हमें फॉलो करें
Photo - Twitter
बांग्लादेश की जानी मानी एक्ट्रेस राइमा इस्लाम शिमू का शव एक बोरे में बंद मिला है। एक्ट्रेस कुछ दिनों से लापता थीं। उनका शव ढाका के केरानीगंज केरानीगंज ब्रिज के पास एक बोरे से बरामद किया गया है।

खबरों के अनुसार इलाके के कुछ लोगों ने सोमवार को सुबह कदमटोली क्षेत्र में अलीपुर के पास राइमा इस्लाम शिमू की लाश को पाया। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। राइमा इस्लाम शिमू के शरीर पर चोट के कई निशान थे और उन्हें शक थे।

पुलिस के एक शीर्ष अधिकारी ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सर सलीमुल्लाह मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। शिमू के लापता होने के बाद रविवार को उनके परिजनों ने कालाबागान थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।

बताया जा रहा है कि पुलिस ने पूछताछ के लिए अभिनेत्री के पति शखावत अली को हिरासत में लिया है। अली के साथ उनके ड्राइवर को भी हिरासत में ले लिया गया है। एक्ट्रेस की हत्या के पीछे का कारण पारिवारिक कलह बताया जा रहा है। उनके पति ने हत्या की बात कबूल कर ली है।

राइमा इस्लाम शिमू 45 साल की थीं। उन्होंने साल 1998 में फिल्म 'बार्तामान' से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। वह अब तक 25 फिल्मों और कुछ टीवी शो में एक्टिंग कर चुकी थीं। वह बांग्लादेश फिल्म आर्टिस्ट एसोसिएशन की सदस्य भी थीं।



और भी पढ़ें :