अवधेश मिश्रा की फिल्म 'बाबुल' का फर्स्ट लुक रिलीज

पुनः संशोधित शनिवार, 4 दिसंबर 2021 (17:40 IST)
हमें फॉलो करें
निर्माता रत्नाकर कुमार और निर्देशक-अभिनेता अवधेश मिश्रा की भोजपुरी फिल्म 'बाबुल' का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। पोस्टर में अभिनेता से निर्देशक बने अवधेश मिश्रा एक अलग अवतार में नजर आ रहे है।

फर्स्ट लुक में लालटेन की मद्धम रोशनी में अवधेश मिश्रा बेटी को पढ़ाते हुए दिख रहे हैं। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि यह फ़िल्म बेटी पढ़ाओ के नारे को आगे बढ़ाती एक मैसेज देती नजर आ रही है। वर्ल्डवाइड चैनल और जितेंद्र गुलाटी प्रस्तुत बाबुल के निर्माता रत्नाकर कुमार, को प्रोड्यूसर निवेदिता कुमार हैं।

स्टोरी, स्क्रीनप्ले और निर्देशक अवधेश मिश्रा का है। केंद्रीय भूमिका में अवधेश मिश्रा, भोजपुरी की ट्रेंडिंग गर्ल नीलम गिरी, शशि रंजन, अनीता रावत और देव सिंह हैं।
रत्नाकर कुमार ने कहा कि को अवधेश मिश्रा ने जिस तरह से लिखा और पिक्चराइज़ किया है, वह वास्तव में प्रशंसा के काबिल है। अवधेश मिश्रा ने फिल्म का बखूबी निर्देशन किया है और प्रभावी अदाकारी भी की है। फिल्म की कहानी बहुत ही मार्मिक है जो भोजपुरिया दर्शकों को कुछ सोचने पर मजबूर कर देगी और एक सन्देश भी देगी।
फ़िल्म को लेकर अवधेश मिश्रा भी बेहद उत्साहित हैं। उनका कहना है कि फर्स्ट लुक को जिस तरह की अद्भुत प्रतिक्रिया मिल रही है मैं बेहद खुश और उत्साहित हूं। उम्मीद है कि फिल्म का ट्रेलर और यह फ़िल्म भी सब को पसंद आएगी, क्योंकि ये स्टोरी मेरे दिल के काफी नजदीक है, जो दर्शकों के दिलों को भी छू जाएगी। मैंने प्रयास किया है कि एक साफ सुथरी पारिवारिक सामाजिक फिल्म दर्शकों को दूं।



और भी पढ़ें :