मां को याद कर अर्जुन कपूर ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, बोले- उन्हें खुद को गले लगाने दिया करो...

पुनः संशोधित सोमवार, 11 मई 2020 (13:12 IST)
हमें फॉलो करें
बीते दिन मदर्स डे के मौके पर आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्रिटी तक ने अपनी मां के लिए सोशल मीडिया पर खास मैसेज शेयर किए। बॉलीवुड एक्टर ने भी अपनी मां को याद कर एक भावुक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया।

इस वीडियो में अर्जुन कपूर अपने फैंस से ये रिक्वेस्ट करते नजर आ रहे हैं कि वो अपने मां बाप का सम्मान करें। उन्होंने कहा कि जब भी आपको मौका मिले अपने पेरेंट्स को बताएं कि आप उनसे प्यार करते हैं।

अर्जुन कपूर ने कहा, 'मैं बस सभी को यही कहना चाहता हूं कि अपनी मां और पेरेंट्स के फोन उठाया करो। जब वो आपसे बात करना चाहें तो बात किया करो। उन्हें खुद को गले लगाने दिया करो।
इस वीडियो को शेयर करते हुए अर्जुन ने लिखा, 'थोड़ा इमोशनल टाइप संडे था। मैं इसे हेंडल कर सकता हूं। लेकिन लॉकडाउन और मदर्स डे थोड़ा ज्यादा हो गया। इमोशन्स को सिस्टम से बाहर निकालते हुए। सभी को हैप्पी मदर्स डे। मिस यू मां हैप्पी मदर्स डे। आपको हमेशा याद करता हूं।

अर्जुन कपूर के इस पोस्ट पर बॉलीवुड के कई सेलेब्स कमेंट करते दिखे। कैटरीना कैफ ने कमेंट में दिल का इमोजी पोस्ट किया। वहीं, कृति ने उन्हें एक वर्चुल हग भेजी। इनके अलावा अपारशक्ति खुराना, दिया मिर्जा और ताहिर कश्यप सहित कई सेलेब्स कमेंट करते नजर आए।




और भी पढ़ें :