जीरो के फ्लॉप होने के बाद अनुष्का शर्मा के हाथ लगा नया प्रोजेक्ट, खाकी वर्दी में आईं नजर

बॉलवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा फिल्म 'जीरो' के फ्लॉप होने के बाद से ही पर्दे से दूर है। अनुष्का शर्मा का नाम कई फिल्मों के साथ जुड़ा लेकिन उन्होंने ने कभी भी इसको लेकर किसी तरह की हामी नहीं भरी। फैंस उन्हें एक बार फिर से पर्दे पर देखने को बेताब है।
ALSO READ:
स्ट्रेच मार्क्स पर जरीन खान हुई ट्रोल, सपोर्ट में उतरीं अनुष्का शर्मा


अनुष्का शर्मा ने अपनी फिल्मों में हर बार अपने शानदार अभिनय से लोगों को चौंकाया है और यही वजह है उनके अगले प्रोजेक्ट पर फिल्म इंडस्ट्री की निगाहें भी महीनों से अटकी हैं। अब लगता है कि उनके फैंस की बेताबी खत्म होने वाली है। खबरों के अनुसार अनुष्का जल्द ही पर्दे पर नजर आएंगी लेकिन ये कोई फिल्म या वेब सीरीज नहीं बल्कि एक टीवी कमर्शियल फिल्म होगी।
अनुष्का हाल में एक पुलिस अधिकारी के गेटअप में दिखाई दीं। उन्होंने यह लुक उनके आने वाले एक के लिए लिया है। इस प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि इस विज्ञापन फिल्म में अनुष्का पुलिस की वर्दी में एक संदिग्ध के घर पर छापा मारेंगी। यह एक बहुत ही मजेदार विज्ञापन बन पड़ा है और अनुष्का की कॉमिक टाइमिंग हमेशा की तरह इस बार भी बिल्कुल लाजवाब बन पड़ी है।

ये पहली बार होगा जब अनुष्का शर्मा पुलिस की वर्दी में दिखाई देंगी। वैसे हिन्दी सिनेमा की लीड हीरोइनों में इन दिनों खाकी पहनने का क्रेज दिखाई दे रहा है। रानी मुखर्जी में बहुत जल्द मर्दानी 2 में खाकी पहने दिखेंगी। इसके अलावा करीना कपूर भी फिल्म अंग्रेजी मीडियम में पुलिस अफसर का किरदार निभाती नजर आएंगी।



और भी पढ़ें :