'पवित्र रिश्ता को 12 साल हुए पूरे, अंकिता लोखंडे बोलीं- अर्चना का मानव सिर्फ सुशांत था

Photo : Instagram
Last Updated: बुधवार, 2 जून 2021 (18:18 IST)
टेलीविजन शो 'पवित्र रिश्ता' को 12 साल पूरे हो चुके हैं। इस शो में दिवंगत एक्टर और अंकिता लोखंडे साथ नजर आए थे। शो के दौरान ही दोनों की लव स्टोरी भी शुरू हुई थी। शो के 12 साल पूरे होने ने अंकिता लोखंडे ने लाइव सेशन के जरिए फैंस के साथ केक कटिंग की।

इस दौरान अंकिता ने शो से जुड़ी अपनी मेमोरीज शेयर की और सुशांत सिंह राजपूत को भी याद किया। अंकिता ने कहा, सुशांत अब हमारे बीच नहीं है और के बिना पवित्र रिश्ता अधूरा है। क्योंकि अर्चना का मानव सिर्फ सुशांत था। मुझे पता है कि वह जहां भी हमें देख रहा है और वह जहां भी है खुश है। लेकिन मैं और भी चीज है जो बताना चाहती हूं, मैं सुशांत के बारे में पवित्र रिश्ता के मानव के बारे में बताना चाहती हूं।
अंकिता ने कहा, सुशांत ने मुझे एक्टिंग सिखाया, मैं एक एक्टर नहीं थी और न ही मुझे एक्टिंग आती थी। मैं उनके सामने काफी जुनियर थी और वह एक बेहतरीन एक्टर, बेहतरीन को-स्टार थे। मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला।

अंकिता आगे एकता कपूर को धन्यवाद देते हुए कहती हैं, थैंक्यू एकता मैम जो आपने मुझे अर्चना का रोल प्ले करने का मौका दिया। इस दौरान अंकिता ने हितेन तेजवानी, उषा नाडकर्णी और सविता प्रभुने की तारीफ करते हुए उनके साथ बिताए गये पलों को याद किया।
बात दें कि 'पवित्र रिश्ता' शो 1 जून 2009 को टेलीकास्ट किया गया था। इसके मुख्य किरदार मानव (सुशांत सिंह राजपूत) और अर्चना (अंकिता लोखंडे) में थे। ऑनस्क्रीन इस जोड़ी को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था।




और भी पढ़ें :