अक्षय कुमार ने कश्मीर में स्कूल बनवाने के लिए दान दिए 1 करोड़ रुपए

Last Updated: बुधवार, 28 जुलाई 2021 (18:23 IST)
बॉलीवुड एक्टर अपनी फिल्मों के साथ-साथ नेक कामों की वजह से भी चर्चा में बने रहते हैं। कोरोनाकाल में अक्षय ने दिल खोलकर लोगों की मदद की है। वही अब अक्षय ने एक स्कूल के पुननिर्माण के लिए 1 करोड़ रुपए दान दिए हैं।
अक्षय कुमार हाल ही में कश्मीर गए थे। इस दौरान उन्होंने के जवानों और अधिकारियों के साथ मुलाकात की। इस यात्रा के दौरान अक्षय ने एक स्कूल को खराब स्थिति में देखा और इसके पुननिर्माण के लिए 1 करोड़ रुपए का योगदान देने की इच्छा व्यक्त की थी। ये स्कूल कश्मीर के तुलैल के नीरू गांव में है।

अक्षय के इस सरहनीय कार्य के बारे में बीएसएफ ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि स्कूल के लिए 27 जुलाई को आधारशिला रख दी गई है। इस स्कूल का नाम अक्षय के पिता स्वर्गीय हरिओम भाटिया के नाम पर रखा गया है।

बीएसएफ ने कुछ तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, डीजी बीएसएफ राकेश अस्थाना ने पद्मश्री से सम्मानित अक्षय कुमार के साथ बीडब्लूडब्लूए की अध्यक्ष अनु अस्थाना और एसडीजी वेस्टर्न कमांड बीएसएफ सुरेंद्र पंवार की उपस्थिति में आज कश्मिर में हरिओम भाटिया एजुकेशन ब्लॉक गवर्नमेंट मिडिल स्कूल नीरू की वर्चुअली आधारशिला रखी। जय हिंद।

अक्षय कुमार स्कूल की आधारशिला रखने के कार्यक्रम में वर्चुअल शिरकत की। इससे पहले भी अक्षय कई बार डोनेशन को लेकर चर्चा में रहे हैं और इस बार भी उनका ये काम उनके चाहने वालों को बेहद पसंद आया है। फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।
वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' काफी समय से रिलीज का इंतजार कर रही है। इसके अलावा वह अतरंगी रे, बच्चन पांडे, बेल बॉटम, रक्षा बंधन, पृथ्वीराज और राम सेतु में नजर आने वाले हैं।




और भी पढ़ें :