आलिया भट्ट की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में हुई अजय देवगन की एंट्री, 22 साल बाद करेंगे भंसाली संग काम

पुनः संशोधित शनिवार, 27 फ़रवरी 2021 (16:17 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में नजर आने वाली हैं। हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है। फैंस फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में आलिया भट्ट के लेडी डॉन के इस अवतार को बहुत पसंद कर रहे हैं।
इसी बीच फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' से जुड़ी एक और खबर सामने आई है। 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में अब की धमाकेदार एंट्री होने वाली है। इस फिल्म में काम करने के लिए अजय देवगन ने 22 साल बाद संजय लीला भंसाली के साथ हाथ मिलाया है।

खबरों के अनुसार 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में अजय देवगन मुंबई के फेमस डॉन करीम लाला का किरदार निभाते दिखेंगे। अजय 27 फरवरी से 10 दिनों तक भंसाली के साथ शूटिंग करने वाले हैं।
फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' से पहले अजय देवगन ने संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म हम दिल दे चुके सनम में काम काम किया था। साल 1999 में रिलीज हुई इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा सलमान खान और ऐश्वर्या राय की जोड़ी साथ नजर आई थी।

बता दें कि अजय देवगन अपनी अपकमिंग फिल्म 'मैदान' और 'मेडे' की शूटिंग खत्म करने में जुटे हैं। खबरों की मानें तो अजय देवगन फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के साथ साथ मैदान की भी शूटिंग करेंगे। मुंबई के गोरेगांव में फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का सेट लगाया गया है।




और भी पढ़ें :