धोनी के रिटायरमेंट की घोषणा के बाद वायरल हुआ सुशांत सिंह राजपूत का यह वीडियो

Last Updated: रविवार, 16 अगस्त 2020 (12:37 IST)
भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने 15 अगस्त को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहकर सबको चौंका दिया। धोनी के रिटायर होने से फैंस काफी निराश है। फैंस सोशल मीडिया पर धोनी से जुड़ी तमाम यादे शेयर कर रहे हैं। इस बीच धोनी की बायोपिक फिल्म 'एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' में काम करने वाले दिवंगत एक्टर और धोनी का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
वायरल वीडियो में सुशांत के फिल्म औऱ रियल क्रिकेट मैच के कुछ सीन्स को दिखाया गया है, जिसमें धोनी हैं। इस वीडियो में धोनी और सुशांत को देखना फैंस के लिए काफी स्पेशल है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में फिल्म 'एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' से सुशांत के सीन्स और धोनी के मैच के दौरान शूट हुए सीन्स को मिलाकर दिखाया जा रहा है। इस वीडियो में दिख रहा है कि सुशांत ने धोनी के एक्सप्रेशन्स से लेकर हर कुछ कॉपी किया था।
बता दें कि साल 2016 में आई फिल्म 'एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' रिलीज हुई थी जिसे लेकर दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को जमकर तारीफें मिली थी। इस फिल्म के लिए सुशांत सिंह राजपूत ने करीब 2 साल की तैयारी और क्रिकेट प्रैक्टिस की थी। इस फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस को उनके करियर की बेहतरीन फिल्मों में से माना जाता है।



और भी पढ़ें :