'बड़े अच्छे लगते हैं 2' के 100 एपिसोड्स पूरे, नकुल मेहता और दिशा परमार ने जताई खुशी

पुनः संशोधित सोमवार, 17 जनवरी 2022 (13:40 IST)
सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के सबसे पॉपुलर शो 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' ने 100 एपिसोड्स का पड़ाव पार कर लिया है। ऐसे में ऑनस्क्रीन कपल - राम (नकुल मेहता) और प्रिया (दिशा परमार) के फैंस का उत्साह भी कई गुना बढ़ गया है। बड़े अच्छे लगते हैं 2 ने दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बना ली है और वो यह कयास लगा रहे हैं कि अब अगले एपिसोड में क्या होने वाला है।


राम और प्रिया के रिश्तों को लेकर भी खासी चर्चा हो रही है। इस शो के 100 एपिसोड्स पूरे होने पर अपना उत्साह ज़ाहिर करते हुए ने कहा, लगता है जैसे कल की बात है, जब मुझे इस शो में प्रिया का रोल निभाने के लिए अप्रोच किया गया था और अब इस शो ने 100 एपिसोड्स भी पूरे कर लिए हैं।

उन्होंने कहा, वो सच ही कहते हैं कि जब आप ऐसे शानदार लोगों से घिरे हों, जो हर दिन आपके काम को मजेदार बना देते हैं, तो वक्त बड़ी तेजी से गुज़र जाता है। हर एपिसोड के साथ हमने दर्शकों को कुछ ना कुछ नया देने की कोशिश की है। वक्त के साथ हमारे किरदारों में भी बड़े खूबसूरत बदलाव आए हैं। प्रिया ने मुझे जिंदगी में एक नए मायने दिए हैं। इस किरदार से मुझे दर्शकों का और अपने परिवार के सदस्यों का बहुत प्यार मिला। यह देखकर यकीन ही नहीं होता कि हमने पहले ही 100 एपिसोड्स पूरे कर लिए हैं।
नकुल मेहता भी अपनी को-स्टार के विचारों से सहमति जताते हुए कहते हैं, यह एक खास मुकाम है। हमारा ये सफर बड़ा खूबसूरत और रोमांचक रहा। राम एक खास किरदार है और मुझे दर्शकों के लिए इसे स्क्रीन पर साकार करते हुए बहुत अच्छा लगा। चाहे वो लंदन हो या दिल्ली, पिछले कुछ हफ्तों में मैंने जहां भी यात्रा की है, वहां मुझे इस शो के लिए दर्शकों से बहुत प्यार मिला। इस शो के सभी कलाकारों का शुक्रिया, जिनके साथ सेट पर मैं हर दिन घुल-मिल जाता हूं।

नकुल ने कहा, मैं अपने फैंस का भी शुक्रगुज़ार हूं, जिन्होंने हमारे इस सफर में हमारा साथ दिया और हमें इस मुकाम तक पहुंचाया। मुझे विश्वास है कि हम 1000 एपिसोड्स भी पूरे करेंगे! मैं दुआ करता हूं कि हम हमेशा अपने फैंस के दिलों में रहें और उन्हें 'राया' से प्यार करने की ऐसी और वजह देते रहें।



और भी पढ़ें :