कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह की लव स्टोरी और 'वन नाइट स्टैंड'

Last Updated: शनिवार, 30 मई 2020 (11:56 IST)
ने पहला विवाह ब्रैड लिस्टरमैन नामक शख्स से 2001 में रचाया था। शादी के शुरुआती साल तो अच्‍छे रहे, लेकिन बाद में दरारें आने लगी। कुछ सालों बाद दोनों को समझ आ गया कि उनका साथ रहना मुश्किल है और 2007 में तलाक हो गया।

कश्मीरा फिल्मों में हर तरह के रोल किया करती थीं। उन्हें रोल की लंबाई से कोई मतलब नहीं था। इसी समय उन्हें एक फिल्म ऑफर हुई जिसमें उनके साथ थे। कृष्णा के बारे में कश्मीरा बिलकुल नहीं जानती थीं। उन्हें बताया गया कि ये फिल्म स्टार गोविंदा के भांजे हैं।

फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों एक-दूसरे की ओर आकर्षित होने लगे थे। कृष्‍णा को यह बिलकुल भी नहीं पता था कि कश्मीरा का तलाक हो चुका है।



कृष्णा ने एक फिल्म पत्रिका 'सिने ब्लिट्‍ज' को दिए इंटरव्यू में कहा था कि हम दोनों की शुरुआत से हुई। लेकिन उस रात के बाद, उसने मेरी बहुत ज्यादा केयर करना शुरू कर दी। मेरे लिए खाना लाने लगी।

कृष्णा भी करिश्मा के प्रति आकर्षित हो गए और दोनों में रोमांस शुरू हो गया। कृष्णा को कश्मीरा की शादी और तलाक की बात भी पता चली, लेकिन वे तो कश्मीरा के हो चुके थे।

दोनों में लंबा रोमांस चला। वे लिव इन में रहने लगे। शादी करना चाहते थे, लेकिन बताया जाता है कि कृष्णा के घर वाले इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं थे। उन्हें अपने परिवार की नाराजगी मोल लेना पड़ी, लेकिन कृष्णा ने कश्मीरा का साथ नहीं छोड़ा।



आखिरकार दोनों ने किसी की परवाह न करते हुए अपने रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर ले जाने का फैसला किया और 2013 में शादी कर ली। बाद में सरोगेसी के जरिये दोनों माता-पिता भी बने।

कश्मीरा अपने दबंग और बोल्ड स्वभाव के लिए जानी जाती हैं और कॉमेडियन कृष्णा हंसते-हंसाते रहते हैं। दोनों अपने रिश्ते से बहुत खुश हैं।



और भी पढ़ें :