राशिफल 2022 : इस साल भाग्यशाली हैं ये 6 राशियां, जानिए कहीं आपकी राशि तो नहीं

6 Zodiac Signs 2022
Last Updated: सोमवार, 3 जनवरी 2022 (08:15 IST)
हमें फॉलो करें
6 Zodiac Signs 2022
Horoscope 2022: नया वर्ष 2022 छह राशि वालों के लिए भाग्यशाली साबित हो सकता है। यदि उन्होंने अपने पराक्रम को ( Zodiac Sign ) जारी रखा और समझदारी से काम लिया तो आर्थिक स्थिति के साथ ही सेहत और पारिवारिक स्थिति को भी मजबूत कर लेंगे। उन्हें जरूरत है कि वे अपने समय का भरपूर उपयोग करें और आलस्य तो त्यागकर पराक्रम करें।


1. वृषभ ( Taurus ) : आपकी राशि पर बृहस्पति और शनि की कृपा रहेगी। इसलिए नौकरी और व्यापार में आपका भाग्य साथ देना। धन संपत्ति में बढ़ोतरी होगी और जीवन में कई सकारात्मक बदलावा देखने को मिलेंगे।

2. सिंह राशिफल (Leo Horoscope 2022) : आपके लिए नया वर्ष आर्थिक रूप से उत्तम रहेगा। इस साल आय के स्त्रोत में वृद्धि की स्थिति बनी हुई है। संपत्ति खरीदने के योग हैं। नौकरी में तरक्की होगी, वेतन वृद्धि की संभावना बनी है। व्यापार भी खूब चलेगा। व्यापार में निवेश से लाभ प्राप्त कर सकते हैं। कुल मिलाकर इस वर्ष आप आर्थिक रूप से खुद को मजबूत जल्दी ही कर लेंगे। करियर में नए अवसर प्राप्त होंगे। अचानक धन की प्राप्ति हो सकती है। संतान सुख मिलेगा। परिवार का साथ मिलेगा। आत्मविश्‍वास भरपूर रहेगा। हालांकि आपको क्रोध और घमंड से बचना चाहिए।
3. तुला ( Libra Horoscope 2022) : नया वर्ष 2022 पिछले वर्ष की अपेक्षा आपके लिए अच्छा साबित होगा। आपकी समस्याओं का अंत होगा और खुशियां लौट आएंगी। आपके रिश्तों में भी सुधार होगा। मेहनत रंग लाएगी और आर्थिक स्थिति पहले की अपेक्षा अधिक मजबूत होगी।

Scorpio Monthly Horoscope 2022
Scorpio Monthly Horoscope 2022
4. वृश्चिक ( Scorpio Horoscope 2022) : वर्ष 2022 के ग्रह नक्षत्र आपके अनुकूल बन रहे हैं। आपको इस वर्ष कई अवसर प्राप्त होंगे और आपक तरक्की करेंगे। आपको भाग्य का साथ मिलेगा और आपकी सभी इच्‍छाएं पूर्ण होगी परंतु यदि आपने अवसरों का पहचाना नहीं और अपने कर्म को सुधारा नहीं तो कुछ भी आशा न करें।
5. कुंभ (Aquarius Horoscope 2022) : यह वर्ष आपके लिए आर्थिक रूप से उतार-चढ़ाव से भरा हो सकता है लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा। अतत: आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत हो ही जाएगी। मंगल का राजयोग आपसे पराक्रम कराएगा। भूमि या भवन से लाभ मिलेगा। हालांकि शनि का गोचर आपकी सेहत बिगाड़ सकता है। इसके लिए आपको ध्यान रखना होगा।


6. मकर (Capricorn Horoscope 2022) : आपकी राशि पर भी गुरु और शनि इस वर्ष सकारात्मक परिणाम देंगे। भाग्य का साथ मिलेगा और कार्यक्षेत्र में सफलता अर्जित करेंगे। आर्थिक रूप से इस वर्ष मजूबत स्थिति बनेगी।

Disclaimer: यह लेख की धारणा, गोचर और मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। वेबदुनिया किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें।



और भी पढ़ें :