पाक पर जीत से हिट हुआ कंडोम का विज्ञापन

Last Updated: सोमवार, 12 मार्च 2018 (16:55 IST)
विश्वकप के पहले मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को हराकर लोगों को जीत का तोहफा दिया। इसे ट्विटर से लेकर फेसबुक तक लोगों ने खूब सराहा। लेकिन, इस बीच की एक कंपनी ने अपने के जरिए खूब सुर्खियां बटोर रही है।
इस विज्ञापन में टीम इंडिया को देते हुए दिखाया गया है। विज्ञापन में एक महिला बेहद छोटे-छोटे कपड़ों में है। हालांकि, विज्ञापन कंडोम का है तो महिला का छोटे कपड़ों में होना बड़ी बात नहीं है। जो बधाई संदेश एड में दिया गया है, और जिस तरह उसे पेश किया गया, उस पर आपत्ति जताई जा रही है।  काउच पर लेटी एक महिला के फोटो के कैप्शन में लिखा है- Nailed it!। इसके बाद डिस्क्रिप्शन में लिखा है- That's how to #playright, Congratulations Team India! 
 
कुछ लोगों ने इस एड को लेकर आपत्ति जताई है। उनका मानना है कि एड के मैसेज का मतलब पराजित टीम को उस महिला की तरह दिखाया गया है और इससे यह मेसेज देने की कोशिश की गई है कि महिलाओं को नेल्ड करना ही पुरुष की उस पर जीत है। इसे लेकर लोगों ने विभिन्न प्रकार की प्रतिक्रियाएं सोशल मीडिया पर दी हैं।  

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :