शर्मनाक! माँ ने 3 साल के बेटे का सिर टॉयलेट में डुबोया, VIRAL हुआ वीडियो

Last Updated: शुक्रवार, 7 सितम्बर 2018 (17:28 IST)
सोशल मीडिया पर बीते दिनों एक शर्मनाक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक माँ अपने मासूम बच्चे का सिर में डुबोती नजर आ रही है! बताया जा रहा है कि यह मामला फ्लोरिडा का है। कुछ दिन पहले सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया किया, जिसमें कैटलीन वुल्‍फ अपने 3 साल के बेटे का सिर टॉयलेट में डुबोती और फ्लश चालू करती दिख रही हैं। यह वीडियो उनके 12 साल के बड़े बेटा ने ही बनाया है। आप वीडियो में बच्चे की रोने की आवाज और मॉम नो... मॉम नो भी सुन सकते हैं।

Misty Minnie Boo नाम के फेसबुक यूजर ने यह वीडियो पोस्ट किया था, जिसे अब तक चार लाख से अधिक बार देखा गया है और 11 हजार बार शेयर किया जा चुका है। वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर कैटलीन को धमकी मिलनी शुरू हो गई। कुछ ने कहा कि वह भी उनका सिर इसी तरह टॉयलेट में डुबो देंगे, तो किसी ने उनका गला काट देने की भी धमकी दी है।


उधर, माँ कैटलीन का कहना है कि यह वीडियो एक मजाक के तौर पर था। वीडियो देखकर आपको लग सकता है कि मेरा बेटा रो रहा है। लेकिन ऐसा नहीं था। वह एकसाथ रो भी रहा था और हँस भी रहा था। बल्‍क‍ि उसने इसके बाद दोबारा ऐसा करने को कहा था। लेकिन स्‍थानीय पुलिस कैटलीन के इन तर्कों से संतुष्‍ट नहीं है। लिहाजा मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने कहा ‍कि यदि मामला क्रिमिनल चार्जेज का बनता है तो कार्रवाई भी की जाएगी।

वायरल वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :