ISIS ने पोस्टर गर्ल को बनाया सेक्स स्लेव, फिर पीट-पीट कर मार डाला...

विएना| WD| Last Updated: गुरुवार, 31 दिसंबर 2015 (13:59 IST)
Widgets Magazine
एक कमसिन खूबसूरत लड़की के भ्रम में जा आस्ट्रिया से जा पहुंची इस्लामिक स्टेट के पास मगर उसका जो हाल हुआ उसे देख-सुन कर किसी का भी कलेजा कांप उठेगा। ऑस्ट्रिया के वियना में रहने वाली समरा केसिनोविक (17) अपनी 15 साल की दोस्‍त सबीना सैलिमोविक के साथ आईएस में शामिल होने के लिए घर छोड़कर भाग गई थी। 
अप्रैल 2014 में सीरिया पहुंचने के बाद हाथों में एके-47 लेकर वह इस्‍लामिक स्‍टेट की पोस्‍टर गर्ल बन गई थी। उसके चारों ओर हथियार बंद आईएस के आतंकी खड़े थे। समरा के फोटो सोशल मीडिया पर खूब प्रचारित-प्रसारित किए गए थे और उसके माध्यम से यूरोप और अन्य मुस्लिम बहुल देशों से कई लड़कियों को इस्लामिक स्टेट में शामिल होने के लिए उकसाया गया था। 
जरूर पढ़ें,  स्तनपान कराया तो मां के टुकड़े-टुकड़े कर डाले

समरा के फोटो सोशल मीडिया पर खूब प्रचारित-प्रसारित किए गए थे और उसके माध्यम से यूरोप और अन्य मुस्लिम बहुल देशों से कई लड़कियों को इस्लामिक स्टेट में शामिल होने के लिए उकसाया गया था। 

लेकिन अब जो घिनौनी दास्तां सामने आई है उसे पढ़ने के बाद पता चलता है कि इन आतंकियों के लिए लड़कियां सिर्फ देहसुख के लिए हैं। अगले पन्ने पर फोटो और पूरी स्टोरी..

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।