'जिंदगी की महक' में जसमीत की एंट्री

पुनः संशोधित शनिवार, 24 जून 2017 (15:11 IST)
जी टीवी पर प्रसारित होने वाला धारावाहिक 'जिंदगी की महक' दर्शकों को पसंद आ रहा है। है। अब इसका महाएपिसोड आ रहा है, तो कुछ चटपटा और मसालेदार होना स्वाभाविक है। जिंदगी के महक के प्रसारित होने वाले महाएपिसोड में कौर एंट्री लेने वाली है। जसमीत इस शो में निकिता के नाम से एंट्री लेने वाली है।
निकिता(जसमीत कौर) शौर्य(करण वोहरा) की एक्स गर्लफ्रेंड है, जो विदेश में पढ़ी और पेशे से शेफ है। दरअसल इस शो में एक कुकरी कॉम्पटीशिन हो रहा है, जिसमें निकिता, शौर्य की टीम का साथ देकर महक की टीम को कड़ी टक्कर दे रही है।

जसमीत कौर बताती है कि मैं शो का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं और हाल में इसकी शूटिंग शुरू की है। मैं बीते कुछ समय से एक मजबूत रोल का इंतजार कर रही थी। जब मुझे पता चला की मेरे किरदार के कई चेहरे हैं तो मैं तुरंत ही निकिता की रोल निभाने के लिए राजी हो गई, जो शौर्य की गर्लफ्रेंड है। इस किरदार में आपको ग्रे शेड देखने को मिलेगा। इस शो के सभी कलाकारों के साथ काम करके मजा आ गया। मेरी एंट्री से इस शो में कुछ रोमांचक मो़ड़ भी आएंगे। उम्मीद करती हूं 'जिंदगी की महक' में दर्शकों को निकिता का रोल पसंद आएगा।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine



और भी पढ़ें :