'नैतिक के जाने से शो की टीआरपी बढ़ गई, लेखक भी चाहते होंगे कि अक्षरा कभी न लौटे'

पिछले साल भारतीय टेलीविजन के जाने माने शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में कई बड़े बदलाव हुए। करन मेहरा उर्फ और हिना खान उर्फ अक्षरा ने शो से विदा ले ली। फैंस को जहां इस बात का दुख रहा वही शो के निर्देशक ने कुछ अलग ही बात कह दी है।

इन बदलावों से अनुमान था कि शो की टीआरपी में कमी आई होगी परंतु धारावाहिक के निर्देशक राजन शाही के मुताबिक शो बेहतर हुआ है। एक न्यूजपेपर से बातचीत के दौरान निर्देशक ने कहा, "यह एक हकीकत है कि नैतिक (करण मेहरा) के शो छोड़ने के बाद, हमने शो को बेहतर कर लिया और टीआरपी में बढ़त हुई। इसी तरह हिना (अक्षरा) के जाने के बाद, शो बढ़िया हुआ है। इसका यह मतलब नहीं कि दोनों अभिनेता शो में अच्छा नहीं कर रहे थे बल्कि यह साबित करता है कि दर्शक अक्षरा और नैतिक के बच्चों की जिंदगी में रम गए हैं।"

शाही के मुताबिक शो में जान बची है और नए कलाकारों के आने से शो में उर्जा भर गई है। ये लोग शो से प्यार करते हैं और सभी तरफ पॉजिटिव माहौल है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :