टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की बीएमडब्ल्यू ने मारी तीन कारों को टक्कर

Last Updated: रविवार, 22 जुलाई 2018 (11:33 IST)
सिद्धार्थ शुक्ला के साथ एक बड़ा हादसा हो गया। शनिवार शाम को उनकी बीएमडब्लू कार ने तीन गाड़ियों में टक्कर मार दी। इस हादसे में करीब 3 लोगों के घायल होने की खबर है। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ अपनी गाड़ी खुद चला रहे थे और वे नशे में थे। घटना के बाद सिद्धार्थ को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। सिद्धार्थ शुक्ला को जुर्माने के बाद जमानत मिल गई।


जानकारी के अनुसार यह घटना के ओशिवारा इलाके में हुई। बताया जा है कि हादसे के समय सिद्धार्थ की कार की कार काफी तेज गति से चल रही थी। हादसे के बाद उनकी गाड़ी डिवाइडर पर चढ़ गई। बताया जा रहा है कि हादसे में सिद्धार्थ को भी काफी चोटें आई हैं। ओशिवारा पुलिस ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक उनके विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है। उनके खून के सेंपल भी लिए गए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सिद्धार्थ शुक्ला ने बॉलीवुड फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ में अंगद का किरदार किया था। सिद्धार्थ को ‘बालिका वधू’ से प्रसिद्धि मिली। इसके अलावा वे ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’, बिग बॉस, खतरों के खिलाड़ी, इंडियाज गॉट टैलेंट, सावधान इंडिया आदि में नजर आए हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :