दृष्टि धामी के जाते ही आया शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में ट्विस्ट, यह होंगी नई एंट्रीज़

हाल ही चैनल पर प्रसारित होने वाले शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' से दृष्टि धामी बाहर हो गई हैं। उनके शो से आउट होने पर उनके फैंस निराश हैं लेकिन शो अब भी अपना क्रेज़ बरकरार किए हुए है। जब से से दृष्टि धामी चली गई हैं तभी से शो में नए ट्विस्ट लाए जा रहे हैं।

पहले सीरियल में दृष्टि के किरदार नंदिनी को अलविदा कहा गया और किरदार की मौत की कहानी लिखी गई। अब शो में कुछ नया लाने के लिए मेकर्स ने इसमें लीप लाने की प्लानिंग की है। शो में लीप 1-2 साल का नहीं बल्कि पूरे 6 साल का होगा। साथ ही इसमें नए किरदारों की एंट्री होगी। इस लिस्ट में एक्टर्स के साथ दो बच्चियां भी होंगी।

सीरियल में एक्टर किंशुक महाजन की धमाकेदार एंट्री होगी। किंशुक का किरदार मौली के साथ लिखा गया है। इसके अलावा 6 साल के लीप के बाद इसमें बच्चों की भी एंट्री होगी। यानी दो बच्चे इसमें एक साथ नजर आएंगे। इनमें से एक नंदिनी की बच्ची होगी तो वहीं मौली की भी एक प्यारी सी बच्ची होगी। दो छोटी लड़कियां शो में नया ही रंग लेकर आने वाली हैं।

इनमें से एक बच्ची चाइल्ड एक्ट्रेस बार्बी बनी हैं जो बॉलीवुड में सलमान खान की फिल्म भारत में भी नजर आएंगी। वहीं दूसरी बच्ची का किरदार मायशा निभाने वाली हैं। अब शो में दोनों बच्चियों की वजह से क्या ट्विस्ट आने वाला है यह तो बाद में ही पता चलेगा। हालांकि दृष्टि के फैंस अब भी उम्मीद कर रहे हैं कि वे शो में वापस आएं। लेकिन दृष्टि ने सोशल मीडिया पर अपनी टीम के लिए एक ईमोशनल पोस्ट कर सभी को बता दिया था कि उन्होंने शो को अलविदा कह दिया है।


और भी पढ़ें :