लापता सिद्धार्थ सागर ने पोस्ट किया वीडियो, जाने क्या है पूरा मामला..

अभी खबर बासी भी नहीं हुई थी कि कॉमेडियन लापता हैं। उसके पहले ही सिद्धार्थ ने एक वीडियो बनाकर अपने फैंस को अपने बारे में बताया। सिद्धार्थ ने अपने परिवार को लेकर खुलासा किया है और फिलहाल वे अपने घर पर भी नहीं हैं।

सिद्धार्थ सागर ने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। इसमें वे अपने फैंस को बता रहे हैं कि उनके पास हाल जानने के लिए कई कॉल्स आ रहे हैं। मैं यह सभी को बताना चाहता हूं कि मैं अभी ठीक हूं, लेकिन कई परेशानियों से गुज़रा हूं। मेरे परिवार के खिलाफ मैं पुलिस तक गया था। मुझे मानसिक रूप से परेशानी झेलनी पड़ी है। सिद्धार्थ ने यह भी बताया कि वे फिलहाल कहीं और हैं, जिन्होंने सिद्धार्थ की बहुत मदद की हैं और उन्हें सपोर्ट किया है।


सिद्धार्थ ने अपने वीडियो में यह वादा किया कि वे दो दिनों में मीडिया के सामने आकर खुलकर बात करेंगे और जो कुछ उनके साथ हुआ वो बताएंगे। आप लोगों की की चिंता के कारण अभी मैंने यह वीडियो बनाया है। मैं एक-दो दिनों में आकर आपसे बात करता हूं। थैंक यू।

सिद्धार्थ का यह वीडियो उनके फैंस के लिए राहत की सांस देने वाला है। वीडियो में सिद्धार्थ बहुत बदले हुए लुक में भी नज़र आ रहे थे। सिद्धार्थ के मीडिया के सामने आने पर ही पता लगेगा आखिर माजरा क्या है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :