#Shilpawinninghearts ट्रेंड, जीत के रास्ते पर आगे बढ़ रही हैं शिल्पा शिंदे

भाभीजी घर पर हैं धारावाहिक के जरिये शिल्पा शिंदे ने हर किसी का दिल जीता था। अब एक बार फिर वे के घर में सबका दिल जीत रही हैं।

बिग बॉस में एंट्री लेने के वक़्त से ही विवादों में घिरी शिल्पा अब हर किसी की पसंद बनती जा रही हैं। विकास गुप्ता से अपने मतभेदों को हल करने से लेकर घर में दूसरों की मदद करना, शिल्पा ने अब तक का सफर बहुत अच्छे से तय किया है।

उनके फैंस भी सोशल साइट्स के जरिए अपना प्यार दिखाते ही रहते हैं। यहां तक कि बिग बॉस के किसी भी प्रतियोगी के मुकाबले शिल्पा को अब तक सबसे ज्यादा ट्वीट मिले हैं।

'शिल्पा विनिंग हार्ट्स' (#Shilpawinninghearts) आजकल ट्विटर पर ट्रेंड में है और अब तक शिल्पा के सपोर्ट में लाखों ट्विट्स आ भी चुके हैं। यहां तक की इसमें हिना खान और अर्शी खान को स्लैम भी किया गया।

एक खूबी घर में शिल्पा को बाकी सभी प्रतियोगियों से अलग बनाती है और वो है खाना पकाने के लिए उनका प्यार। शिल्पा ज़्यादातर किचन में रहकर बाकी सदस्यों की पसंद का खाना बनाती हैं।

उनका यह शौक किसी से नहीं छुपा है और यहां तक की होस्ट सलमान खान ने भी कई बार तारीफ की है। एक एपिसोड में सलमान ने शिल्पा को बताया कि उन्होंने रोटी बनाने के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और उन्होंने शो में अब तक 5000 से ज्यादा रोटियां बनाई हैं।

प्रियांक शर्मा ने जब शिल्पा की बॉडी शेमिंग की थी तब सलमान ने उन्हें डांटते हुए कहा था कि शिल्पा हमेशा किचन में खाना बनाती हुई दिखती हैं और उनके वज़न का शो से कोई लेना देना नहीं है।

शो के दौरान शिल्पा ने हमेशा दुसरों का साथ दिया है। अर्शी खान और आकाश ददलानी का भी सपोर्ट करते हुए शिल्पा उन्हें अपना बच्चे बुलाती हैं। इसके बाद भी वे शिल्पा के खिलाफ रहते हैं। वैसे शिल्पा सबके सामने, किसी के तानों पर रिएक्ट नहीं करतीं और हमेशा मुस्कुराते हुए सब झेलती हैं। बाद में भले ही वे अकेली रोती हैं।

शिल्पा की सभी अच्छी बातें दर्शकों और घरवालों को दिख रही हैं और सभी उनकी अच्छाइयां समझ रहे हैं। ऐसे में शिल्पा घर की सबसे मजबूत दावेदार बन रही हैं और इस रेस में उनके जीतने की पूरी उम्मीद है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :