पोर्न साइट प्रमोट करने पर हिना के बॉयफ्रेंड ने शिल्पा शिंदे को लगाई फटकार


टीवी के सबसे विवादास्पद रियलिटी शो 'बिग बॉस' के हर सीज़न में कभी जोड़ी बनती है तो कभी दुश्मनी हो जाती है। ऐसा ही हुआ 11वें सीज़न में। सीज़न विनर शिल्पा शिंदे और रनरअप की दुश्मनी खत्म होने का नाम ही नहीं हो रही है।

एक तरफ शिल्पा करियर पर फोकस कर रही हैं तो दूसरी तरफ हिना अपने बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ एंजॉय कर रही हैं। दोनों कॉम्पिटिशन में ना होने के बावजूद एक-दूसरे से वे बहुत नाराज़ रहती हैं।

हाल ही में ऐसा हुआ जब शिल्पा शिंदे ने एक वीडियो लिंक शेयर की। दरअसल यह वीडियो एक पोर्न वीडियो है जिसे किसी फैन ने उन्हें भेजा। इसमें वह लड़की शिल्पा जैसी ही नज़र आ रही हैं और माना जा रहा है कि यह पोर्न वीडियो शिल्पा की ही है। इस गलतफहमी को शिल्पा ने क्लियर किया। उन्होंने ट्विटर पर उस लिंक को शेयर करते हुए लिखा कि यह वीडियो किसी और लड़की की है।

ऐसे में शिल्पा ने अपनी बात तो रख दी लेकिन उनके 'हेटर्स' ने उन्हें इसके लिए ट्रोल किया। ट्रोलर्स ने लिखा कि इस तरह से अपनी बात क्लियर करने के लिए किसी और लड़की को बदनाम करना सही नहीं है। इन्हीं ट्रोलर्स में शिल्पा के सबसे बड़े दुश्मन रॉकी और हिना भी शामिल हुए। शिल्पा के ट्विट पर दोनों ने पर्सनली रिप्लाई किया।

रॉकी ने उस पर जवाब देते हुए लिखा कि आप किसी और लड़की को बदनाम कर रही हैं जो गलत है और इस तरह से आप पोर्न साइट्स को भी बढ़ावा दे रही हैं। आपको यह नहीं करना चाहिए था। यह गलत है।
हिना खान ने सीधे शिल्पा को निशाना बनाते हुए ट्विट किया कि हम में इतनी पॉवर है कि हम लाखों लोगों तक अपनी एक
बात पहुंचा सकते हैं और हमें ज़िम्मेदार होना चाहिए। रियल लाइफ एक रियलिटी शो नहीं है।

शिल्पा वैसे काफी समझदार भी हैं। वे अपने ट्रोलर्स को सीधे जवाब देने से बेहतर कुछ अलग कर दिखाती हैं। इस बार उन्होंने अपने ट्रोलर्स के लिए अपनी एक क्यूट सी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि मेरे पास हेटर्स को हेट करने का समय नहीं है क्योंकि मैं अपने प्यारे लोगों को प्यार करने में बिज़ी हूं।

उनका यह पोस्ट साफ तौर से अपने 'हेटर्स' के लिए था जिसमें हिना खान और भी शामिल हैं। शिल्पा फिलहाल सुनील ग्रोवर, अली असगर, सुगंधा के साथ कॉमेडी शो 'जियो धन धना धन' में व्यस्त हैं।

विज्ञापन

और भी पढ़ें :