शिल्पा के फैन ने हिना के एमएमएस को वायरल करने की दी धमकी




हाल ही में एक एडल्ट वीडियो वायरल हुआ था जिसमें लड़की को शिल्पा शिंदे बताया गया था। इस पर शिल्पा ने जवाब देते हुए वीडियो की लिंक सोशल मीडिया पर शेयर कर दी थी और कहा था कि यह है वो लड़की जो इस वीडियो में है। ऐसे में शिल्पा की सबसे बड़ी कॉम्पिटिटर और उनके बॉयफ्रेंड ने शिल्पा को ट्रोल किया था कि उन्हें किसी लड़की को ऐसे बदनाम नहीं करना चाहिए था।

यह पूरा मामला शांत होने के बाद अब एक और खबर सामने आई है। दरअसल शिल्पा शिंदे के एक फैन ने हिना खान का एमएमएस वीडियो रिलीज करने की धमकी दी है। फैन ने एक लिंक शेयर की और दावा किया कि यह हिना खान का वायरल एमएमएस था।

फैन ने ट्विट किया दोस्तों, मैंने हिना खान की एडल्ट वीडियो डाउनलोड की है। मैं इसे गाने के साथ रिलीज़ करुंगा। प्लान इन दोनों वीडियो को वायरल करना है। हिना जैसे लोगों के फैंस नहीं क्लाइंट्स होते हैं। शिल्पा के फैंस से एक अनुरोध।

जैसे ही शिल्पा ने यह ट्विट देखा उन्होंने अपने फैन को इसे हटाने का अनुरोध किया। उन्होंने ट्विट किया प्लीज़ ऐसा मत करो.. अगर आप मुझसे प्यार करते हैं तो ऐसा ना करें। शिल्पा के भाई आशुतोष शिंदे ने भी शिल्पा का साथ देते हुए फैन को इस ट्विट को डिलीट करने की मांग की।
एक तरफ जहां शिल्पा मामले को अपने तरीके से सुलझाने में लगी थीं वहीं हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल का गुस्सा चरम पर था। उन्होंने शिल्पा के फैन को इस हरकत के लिए बहुत फटकारा। रॉकी ने गुस्से में ट्विट किया कि हर जगह गंदगी फैलाने की ही उम्मीद थी। इतना गंदा होने के बाद भी मैं यह बता दूं कि हम इससे प्रभावित नहीं होते। तुम्हारे आइडल के मीडिया प्रमोटर भी इसे आगे बढ़ा रहे हैं जैसे यह अब भी का खेल हो।


बिग बॉस से लेकर अब तक यह गुस्सा और झगड़ा चला आ रहा है। ना जाने यह कब शांत होगा। शिल्पा फिलहाल अपने शो पर फोकस कर रही हैं। हालांकि अपने फैन की इस हरकत से वे भी परेशान हो गई थीं।

विज्ञापन

और भी पढ़ें :