सारेगामापा लिटिल चैंप्स में देओल ब्रदर्स की धूम

Widgets Magazine

देओल ब्रदर्स के आने की खबर से 'अमूल सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स' के बच्चें उत्साहित थे और उनकी उम्मीद के मुताबिक शाम मस्ती और हंसी-ठहाकों से भरी रही। कुछ सुपरहिट गानों पर जबरदस्त परफॉर्मेंस भी देखने को मिले। 
 
और अपनी फिल्म 'पोस्टर बॉयज़' के प्रमोशन के लिए बच्चों के नंबर वन नॉन फिक्शन शो में आए थे जहां टॉप 5 सुपर टैलेंटेड तूफान और टॉप 5 भूकंप एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। दो सितंबर को रात 9 बजे ज़ी टीवी यह एपिसोड प्रसारित होगा जिसमें दोनों सितारों ने लिटिल चैंप्स से खूब सारी बातें कीं और कुछ खूबसूरत यादें भी ताजा कीं। 


 
शो की नन्हीं प्रतिभाएं अपनी उम्र की तुलना में कहीं बेहतर परफॉर्म कर रही थीं और यह देख सनी और बॉबी बेहद प्रभावित हुए। कोलकाता के सिंगर्स रिया बिस्वास और श्रेयन भट्टाचार्य ने जब 'बेताब' का मशहूर गाना 'जब हम जवां होंगे' गाया तो सनी यादों में खो गए। यह उनकी पहली फिल्म का गाना है। 
 
वैष्णव ने बॉबी से पूछा कि उन्होंने 'पोस्टर बॉयज़' में अपने पिता धर्मेन्द्र की 'चुपके चुपके' में बोली गई शुद्ध हिंदी की तरह हिंदी बोली है, क्या उनसे कोई टिप्स ली थी? बॉबी ने जवाब दिया- 'मेरा पिता मेरी प्रेरणा हैं और जब भी मैं उनसे कोई टिप्स या सलाह लेने जाता हूं तो वे मुझसे कहते हैं कि जो भी करो दिल से करो। मैं अपने दिमाग में हमेशा उस गुरुमंत्र को याद करता हूं।' 
 
कई बातों, यादों, गानों ने इस एपिसोड को यादगार बना दिया है। 

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine