सलमान की रानी ने खींची टांग, जल्द ही पापा बनने को कहा

में फिनाले का वक़्त नज़दीक आ रहा है। घरवाले फिनाले के लिए अपना टिकट बुक करने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। घर का माहौल थोड़ा टेंशन से भरा पड़ा है, ऐसे में घर का हल्का माहौल करने के लिए बिग बॉस के घर आईं एक्ट्रेस रानी मुखर्जी। उन्होंने सलमान और अन्य घरवालों के साथ जमकर मस्ती की।

सूत्र के मुताबिक रानी लंबे समय बाद फिल्म 'हिचकी' से बड़े परदे पर वापसी कर रही हैं। के सिलसिले में रानी बिग बॉस के घर पहुंची। रानी और सलमान बहुत अच्छे दोस्त रहे हैं। घरवालों के साथ मस्ती करने के अलावा रानी ने सलमान की जमकर खिंचाई भी की।
सूत्र ने आगे बताया कि सलमान और रानी दोनों अपने सेंस ऑफ ह्यूमर को लेकर मशहूर हैं। ऐसे में दोनों जब एक साथ स्क्रीन पर आते हैं, तो धमाका तो होना ही था। रानी ने सलमान से अचानक शादी की बात कर दी। रानी ने आगे कहा कि वह चाहती हैं सलमान जल्द पिता बन जाएं ताकि उनकी बेटी अदिरा उनके बच्चों के साथ खेल पाएं।
हाल ही में रानी की बेटी अदिरा एक साल की हुई है। बेटी के जन्म के बाद रानी ने यह फिल्म की। रानी फिल्म 'हिचकी' में एक ऐसी टीचर बनी हैं जिसे नर्वस सिस्टम डिसऑर्डर (टॉरेट सिंड्रोम) की बीमारी है। उन्हें उम्मीद कि यह फिल्म दर्शकों को जरूर पसंद आएगी। बिग बॉस का यह एपिसोड शनिवार रात प्रसारित होगा।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :