Widgets Magazine

पहली बार साथ नजर आएगा यह टेलीविजन कपल


टेलीविजन के कई एक्टर्स रंगमंच पर अपनी कला दर्शाते नजर आते हैं। इसी लिस्ट में वरुण बडोला और राजेश्वरी सचदेव का भी नाम आता है। यह रीयल लाइफ कपल जल्द ही एक नाटक में साथ काम करने वाला है।

खबर के मुताबिक वे एक अनोखी लव स्टोरी पर नाटक करने वाले हैं। इस नाटक का नाम 'शब्द लीला' होगा। टीवी के फेमस एक्टर वरुण बडोला और उनकी एक्ट्रेस पत्नी राजेश्वरी सचदेव इस शो में साथ नजर आने वाले हैं। दोनों ही टेलीविजन की महान हस्तियां हैं।

यह नाटक कवि-लेखक धर्मवीर भारती द्वारा अपनी पत्नी को लिखे गए प्रेमपत्रों पर आधारित होगा। यह अनोखा इसलिए होगा, क्योंकि इसमें आजकल के प्रेम से परे चिट्ठियों पर दर्शाया जाने वाला प्रेम होगा। सूत्र ने बताया कि दोनों लीड एक्टर्स ने इसकी रिहर्सल करना भी शुरू कर दिया है। इस कपल ने करीब 14 वर्षों पहले शादी की और इसके बाद वे अब साथ नजर आने वाले हैं।

राजेश्वरी ने बताया कि जब हमने रिहर्सल करना शुरू किया तो मैं वरुण के प्यार में एक बार फिर पड़ गई। इस नाटक में चिट्ठियां और शब्द बहुत खूबसूरत हैं। दोनों ने 2004 में शादी की थी। वरुण 'बनेगी अपनी बात', 'देश में निकला होगा चांद', 'अस्तित्व... एक प्रेम कहानी' जैसे सीरियलों में काम कर चुके हैं, वहीं राजेश्वरी 'बालिका वधू', 'लौट आओ तृषा', 'पेशवा बाजीराव' जैसे शो में नजर आ चुकी हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :