बिग बॉस 11... डर कर घर वाले साध रहे हैं शिल्पा शिंदे पर निशाना

बिग बॉस इस सीज़न के फिनाले तक पहुंच गया है। पिछली बार बिग बॉस ने घर वालों को बाहर जाकर लोगों से मिलने की अनुम‍ति दी थी। इस बार बिग बॉस ने मीडिया को ही अपने घर बुला लिया।

मीडिया वालों ने बचे हुए आखिरी 5 कंटेस्टेंट्स से सवाल-जवाब किए। शो के टॉप पांच में फिलहाल शिल्पा शिंदे, हिना खान, आकाश ददलानी, विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा ही बाकी रह गए हैं। सबकी नज़र टॉप 3 कंटेस्टेंट्स पर है और सभी शिल्पा को इस सीज़न का विनर मान रहे हैं, लेकिन घरवालों को यह बात गवारा नहीं हो रही। मीडिया से बातचीत के दौरान सभी ने शिल्पा के खिलाफ ही बातें की।

यहां मीडिया ने हर कंटेस्टेंट से सवाल किए जिसके जवाब देने में सभी के पसीने छूट गए। हिना से पूछा गया कि वे गर्ल पॉवर का झंडा लेकर आई थीं, लेकिन शो में आपने ही सबसे ज़्यादा लड़कियों पर निशाना साधा है और हर कंटेस्टेंट की बात का मज़ाक बनाया है। ऐसा क्यों? हिना ने क्लियर करते हुए कहा कि इसकी शुरुआत दूसरे लोग ही करते थे।
हिना से पूछा गया कि दो मैच्योर एडल्ट लोग पर्सनली कुछ भी करें, आपको मोहल्ले की आंटी बनने की क्या जरूरत थी? हिना ने इस पर जवाब दिया ये मेरे अपने विचार हैं। आप भी एक महीना इस घर में रहकर देखिए, आप भी बात करेंगी इस बारे में। हिना ने शिल्पा पर भी निशाना साधते हुए कहा कि पूरा वक़्त किचन में बिताना और टास्क ना करना गलत है। दिल जीतना सिर्फ किचन के काम से नहीं, टास्क पूरा करने पर होना चाहिए।

आकाश ने भी इस बात का साथ देते हुए कहा कि यहां पर सभी हर काम करने आए हैं, आप एक चीज करके दिल नहीं जीत सकते। विकास ने कहा कि शिल्पा शिंदे दिखावा करती हैं। विकास गुप्ता ने बिग बॉस का हिस्सा बनने को लेकर कहा कि वो ज़िंदगी में कुछ एक्सपेरिमेंट करना चाहते थे, इसलिए उन्होंने बिग बॉस में हिस्सा लिया।

शिल्पा इस कांफ्रेंस में रोती हुई नज़र आईं। पुनीश शर्मा के अलावा सभी उनके खिलाफ नज़र आए। शिल्पा ने कहा वो सोचती हैं कि मैं जो लोगों के लिए करती हूं कभी तो वो मेरे लिए भी कुछ ऐसा ही करेंगे, लेकिन ऐसा होता नहीं।
बिग बॉस के सीज़न 11 का फिनाले 14 जनवरी को होगा।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :