Widgets Magazine Widgets Magazine
Widgets Magazine
Widgets Magazine

मैंने शादी की, लेकिन जल्द ही अलग हो गए : मनवीर गुर्जर

नोएडा। 'बिग बॉस' में अपनी शादी की बात छुपाने को लेकर कड़ी प्रतिक्रिया का सामना कर रहे  रियलिटी टीवी कार्यक्रम के विजेता मनवीर गुर्जर का अब कहना है कि उन्होंने परिवार के दबाव  और भावनात्मक ब्लैकमेलिंग की वजह से शादी की थी लेकिन विवाह के सिर्फ 5 महीने बाद ही  वे अलग हो गए थे।
मनवीर ने अपनी शादी की स्थिति इंस्टाग्राम पर स्पष्ट की और कहा कि अपनी शादी की बात  छुपाने के पीछे उनका कोई एजेंडा नहीं था। उन्होंने एक वीडियो में कहा कि मेरे शादीशुदा होने  या नहीं होने से 'बिग बॉस' में मेरे आने का कोई संबंध नहीं है। लोग सोचते हैं कि कार्यक्रम में  आने के लिए मैंने मेरे शादीशुदा होने की बात नहीं बताई लेकिन यह सच नहीं है। मैंने 2014  में शादी की थी और 4-5 महीने तक हमारे अच्छे ताल्लुकात रहे। इसके बाद वह मुझे छोड़कर वापस चली गई।
 
मनवीर सलमान खान की मेजबानी वाले कार्यक्रम के 10वें संस्करण में आम लोगों में से थे। उन्होंने कहा कि उन्होंने शादीशुदा व्यक्ति के तौर पर महसूस नहीं किया और इसलिए उन्होंने कभी इसका जिक्र भी नहीं किया।
 
उन्होंने कहा कि जब मैं 'बिग बॉस' के घर में जाने की कोशिश कर रहा था तो मुझे महसूस  नहीं हुआ कि यह कार्यक्रम के लिए जरूरी है, क्योंकि मैंने महसूस नहीं किया कि मैं शादीशुदा  था। आप लोगों ने मुझे कार्यक्रम में देखा। मैं वो था, जो मैं असल जिंदगी में हूं। मैंने कभी कोई माइंड गेम नहीं खेला या किसी से ईर्ष्या नहीं की।
 
मनवीर ने बानी जज और लोपामुद्रा राउत जैसी हस्तियों को लोकप्रिय रियलिटी कार्यक्रम के ग्रैंड  फिनाले में शिकस्त दी। मनवीर को खिताब के साथ ही 40 लाख रुपए का नकद पुरस्कार दिया गया है और उनके पिता ने इस राशि के 50 प्रतिशत हिस्से को कार्यक्रम के मेजबान सलमान खान के संस्थान 'बीइंग ह्यूमन' में दान करने का वचन दिया है। (भाषा)
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine
Widgets Magazine
Widgets Magazine Widgets Magazine
Widgets Magazine