Widgets Magazine

कपिल शर्मा चाहते हैं 'मी टाइम'


कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपनी तबीयत ठीक करने के बाद कमबैक किया लेकिन उन्हें दर्शकों ने नापसंद कर दिया। उनकी सक्सेस स्टोरी खत्म हो रहे हैं और वे फिर से कई विवादों में फंसते चले जा रहे हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी इस परिस्थिति को लेकर बड़ा बयान दिया।

कपिल ने एक इंटरव्यु में बताया कि उनके जीवन में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। दोस्तों, दर्शकों, फैंस सभी से उन्हें सपोर्ट मिलना बंद हो गया है। कपिल ने कहा कि वे इन सभी से संभलने के लिए कुछ वक्त चाहते हैं। कपिल अपने लिए 'मी टाइम' चाहते हैं। कपिल ने आगे कहा कि मुझे अपने लिए कुछ वक्त की जरूरत है और पहले ठीक होने की जरूरत है। कई चीजें आगे करना है मुझे। मेरे पास अभी कई एक्साइटिंग प्रोजेक्ट्स हैं जिनके बारे में मैं जल्द ही बात करूंगा।

कपिल ने कहा कि मैंने बहुत मेहनत की है और मुझे अपने काम से प्यार है। मुझे बस थोड़ा वक्त चाहिए लेकिन मैं आप सबसे वादा करता हूं कि आपको फिर से एंटरटेन करूंगा। कपिल शर्मा से हाल ही में उनके दोस्त मिले थे। अली ने बयान दिया कि कपिल की आंखों में उन्हें देखते ही आंसू आ गए थे। वे एक बच्चे की तरह दिख रहे थे, जो बहुत कुछ बोलना चाहते थे लेकिन बोल नहीं पा रहे थे।

इस बारे में कपिल ने कहा कि ऐसे झूठे स्टेटमेंट सुनना हमेशा दुखभरा होता है। मैं सिर्फ अपने काम पर फोकस कर रहा हूं और इन नेगेटिव बातों से दूर रहना चाहता हूं। मेरा काम ही मेरे लिए सबसे बढ़कर है और मैं उसे सबसे ज्यादा मानता हूं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :