कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर ट्विटर पर भिड़े

टेलीविज़न पर कपिल शर्मा के फैंस को सबसे ज़्यादा इंतज़ार है उनके शो का। कपिल शर्मा जल्द ही 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' लेकर टीवी पर दर्शकों हंसाने के लिए आ रहे हैं। कुछ समय पहले उनकी तबीयत और को-स्टार्स से लड़ाई को लेकर उन्हें शो बंद कराना पड़ गया था। हालांकि अब उनकी तबीयत बिलकुल ठीक है लेकिन को-स्टार्स के साथ पंगा अब भी बरकरार है।

कपिल शर्मा के शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' का कंसेप्ट बिलकुल नया होगा। उनकी कास्ट में कुछ पुराने तो कुछ नए कलाकार होंगे। ऐसे में हर कोई उम्मीद कर रहा है कि शो में उनके खास दोस्त भी हों, लेकिन कुछ समय पहले ही खबर आई कि सुनील ग्रोवर एक नया कॉमेडी शो लाने वाले हैं जिसमें उनके साथ बिग बॉस 11 विनर शिल्पा शिंदे भी होंगी। फैंस ने सुनील से सवाल किया कि आखिर वे क्यों कपिल शर्मा के साथ उनके शो में नहीं हैं ?

इन सवालों पर सुनील ग्रोवर ने हाल ही में ट्विट कर बताया कि भाई आप जैसे कुछ और लोग भी मुझसे यही पूछते हैं, लेकिन मुझे इस शो के लिए कोई कॉल नहीं आया। मेरा फोन नम्बर भी सेम है। सुनील ने यह भी बताया कि वे अब नए प्रोजेक्ट से सबके सामने आने वाले हैं।

सुनील ग्रोवर के इस ट्विट पर कपिल शर्मा थोड़ा नाराज़ हुए। कपिल ने शुरू से सुनील के साथ अपने रिलेशन को लेकर ज़्यादा खुलकर बातें नहीं की, लेकिन इस बार उन्होंने सभी को सच बताना सही समझा।

कपिल ने रीप्लाई करते हुए कहा कि पाजी, मैंने आपको सौ से भी ज़्यादा बार कॉल किया और आपसे मिलने दो बार घर भी आया लेकिन आप मिले नहीं। इस तरह की अफवाहें ना फैलाएं कि मैंने आपको फोन नहीं किया।

कपिल का गुस्सा उनकी तरफ से जायज़ था। उन्होंने सुनील को झूठा भी कह डाला और कहा कि कभी-कभी बोलना ही पड़ता है वरना लोग फायदा उठा लेते हैं।

कपिल के इस ट्विट पर सुनील ने इस बार लंबा जवाब दिया। सुनील ने एक पिक्चर पोस्ट की जिसमें लिखा था अब लोगों को कारण पता लग जाएगा कि मैंने क्यों शो पहले जॉइन नहीं किया। मैं इस शो की बात कर रहा हूं, आप पुराना किस्सा रो रहे हैं। मैंने एक साल तक नहीं बोला क्योंकि आपकी बदतमीज़ी सामने आती। बहुत अच्छा काम किया है हमने साथ में, अभी भी फालतू नहीं बोलूंगा।

सुनील ने अपने नोट में यह भी लिखा कि तुम बेहतर कॉमेडियन हो लेकिन मैं भी अपने हिसाब से कोशिश करूंगा। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखो। मैं दोबारा कहूंगा कि इस शो के लिए मुझे कोई कॉल नहीं आया। नए शो के लिए शुभकामनाएं।

इस ट्विट पर तो कपिल का पारा सर चढ़ गया था। कपिल ने बहुत गुस्से में जवाब दिया बात यह है कि आप मुझसे ज़्यादा स्मार्ट हैं। आप जानते हैं कि आपको कहा और कब खेलना है और मैं एक पागल इमोशनल हूं।


लगातार चल रही यह लड़ाई कहां जाकर खत्म होगी यह किसी को नहीं पता। कौन सही है कौन गलत यह भी नहीं पता। उम्मीद है कि जल्द ही सब खत्म हो जाए और कपिल नई एनर्जी के साथ टीवी पर नज़र आएं। शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' 25 मार्च से शुरू होने की संभावना है।


और भी पढ़ें :