कपिल शर्मा की गुगली.. सिद्धू की जगह अर्चना पूरन सिंह

कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने शो की वजह से लगातार खबरों में बने हुए हैं। अपने शो के कलाकारों से झगड़े, खराब तबियत और शूटिंग के बिना ही सितारों के वापस जाने की बातें अभी थमी ही थी कि फिर एक नया स्यापा आ खड़ा हुआ है। इस बार कपिल ने शो के खास नवजोत सिंह सिद्धू का दिल दुखा दिया।

हुआ यूं कि द कपिल शर्मा शो का एक एपिसोड शूट किया जाना था, लेकिन नवजोत की तबीयत खराब थी जिस वजह से वे शूटिंग में नहीं पहुंच पाए। इस पर कपिल ने खाली कुर्सी पर बैठने के लिए को बुला लिया। ज़ाहिर है सिद्धू को बुरा लगा होगा और उनके रिश्तों में तनाव पैदा हो गया है।
ऐसी सारी खबरों पर विराम लगाते हुए अर्चना पूरन सिंह ने कहा कि सिद्धू जी की तबियत खराब है इसलिए जब तक वे ठीक नहीं हो जाते सिर्फ तब तक मैं उनकी रिप्‍लेसमेंट हुं। सिद्धू की कुर्सी पर बैठना अजीब लगता है। हम सब उन्हें इस कुर्सी पर देखने के आदी हैं। कपिल ने मुझे शूटिंग के दिन ही बुलाया और मैं अपने पुराने मित्र को मना नहीं कर सकी।

कपिल और अर्चना इससे पहले 'कॉमेडी सर्कस' में साथ नजर आ चुके हैं। 'कॉमेडी सर्कस' के 6 सीजन जीत चुके कपिल शर्मा, अर्चना के इस शो में पसंदीदा कंटेस्‍टेंट थे। सालों बाद कपिल फिर से अर्चना के सामने कॉमेडी करते नजर आने वाले हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine



और भी पढ़ें :