बिग बॉस के घर के बाहर हिना का पहला पोस्ट

भले ही बिग बॉस में हिना खान, विनर शिल्पा शिंदे से जीती ना हों, लेकिन उन्होंने इतने दिनों तक घर में रहकर बहुत अच्छा गेम खेला है।अपनी जीत से सिर्फ एक कदम पीछे ही थीं। टीवी की फेवरेट बहू का टैग लिए अक्षरा यानी की बिग बॉस के बाद फैन फॉलोइंग बहुत बढ़ गई है।

हिना खान के बारे में खबरें थी कि वे शिल्पा की जीत से इतनी उदास हैं कि उन्होंने बिग बॉस की आखिरी पार्टी में जाना ही सही नहीं समझा और बहुत रोई। लेकिन हिना ने इसे अफवाहें बताते हुए कहा कि उनकी मां की उस वक़्त तबियत खराब थी और वे उनके साथ समय बिताना चाहती थीं। घर में 105 दिन रहने के बाद अब कंटेस्टेंट्स अपनी लाइफ में वापस आ गए हैं और सोशल मीडिया पर नज़र आ रहे हैं।

हिना खान ने भी घर से बाहर आने के बाद पहला किया है, जो उनके फैंस को बहुत पसंद आया। उन्होंने लिखा है बहुत ही मज़ेदार जर्नी थी। 105 दिनों के लिए अपने घर से बाहर रहना और खुद को अलग-अलग चीज़ों पर काम करने के लिए पुश करना, इसे ना केवल मुझे मजबूत बनाया है बल्कि मुझे एक अलग व्यक्ति बना दिया है, जिसे मैं भी नहीं जानती थी।


यह जर्नी खत्म होना मेरे लिए इमोशनल था लेकिन अब जब सब खत्म हो ही गया है तो मैं उन सभी को धन्यवाद करना चाहती हूं जिन्होंने मेरा हमेशा साथ दिया। यह जर्नी पहले दिन से ही आप सभी के प्यार और साथ के बिना संभव नहीं होती।
मैं अपने यह जर्नी अपने फैंस और वेल विशर्स को समर्पित करती हूं। आप सभी को प्यार।

इस पोस्ट में उन्होंने अपने फिनाले की एक तस्वीर डाल रखी है जिसमें वे बहुत खूबसूरत लग रही हैं।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :