हिना खान के इमोशन पर ट्रोलर्स ने कहा ओवरएक्टिंग


बिग बॉस में हाल ही के एक एपिसोड में कंटेस्टेंट्स को उनके घरवालों या दोस्तों से मिलने का मौका मिला। शिल्पा की मम्मी, पुनीश के पापा, अर्शी के पापा और कई लोग आए। ऐसे में एंट्री ली के बॉयफ्रेंड ने। बिग बॉस की एक शर्त थी कि किसी के आने से पहले सभी लोग फ्रीज़ हो जाएं। जैसे ही हिना खान के बॉयफ्रेंड ने एंट्री ली और हिना ने उन्हें देखा, बिग बॉस ने सभी को फ्रीज़ होने का ऑर्डर दे दिया।

हिना और रॉकी एक-दूसरे को देखकर बहुत इमोशनल हो गए थे। रॉकी ने हिना को बताया कि वे उन्हें बहुत मिस करते हैं और वे घर में बहुत अच्छा खेल रही हैं। रॉकी की बातें सुनकर हिना खान बहुत रोईं और उनके साथ जाने की ज़िद करने लगीं। शो के दौरान रॉकी ने हिना खान को प्रपोज़ भी किया।

जब रॉकी वापस जाने लगे और हिना बिग बॉस से उनके साथ जाने की ज़िद करने लगीं। लेकिन उनका शो के दौरान इस तरह फूट-फूट कर रोना लोगों को नहीं भाया। लोगों ने ट्विटर पर उन्हें बहुत ट्रोल किया।

लोगों ने ट्विटर पर इसकी वीडियो देखते हुए कमेंट किया कि हिना को इस परफॉर्मेंस के लिए ऑस्कर अवॉर्ड मिलना चाहिए। एक कमेंट में तो यह कहा गया कि अरिजीत सिंह की आवाज़ में भी इतने इमोशन नहीं रहते, मतलब इतना ओवररिएक्टिंग। एक ट्रोलर ने लिखा कि रॉकी वहां ग्लिस्रीन की बॉटल लेके गए थे। इस तरह के कई कमेंट्स कर लोगों ने हिना का मज़ाक बनाया।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :