इस बार बिग बॉस में कई बदलाव के साथ नजर आएंगी यह पोर्न स्टार

Last Updated: शनिवार, 25 अगस्त 2018 (12:41 IST)
जल्द ही टीवी पर शो 'सीज़न 12' में नज़र आने वाले हैं। इसके लिए फैंस बेहद उत्साहित हैं। शो 'बिग बॉस' सबसे विवादास्पद होने के साथ ही अपने नए कंसेप्ट्स के लिए भी काफी फेमस हैं। इस बार भी शो की थीम 'जोड़ी' है।

सलमान खान के इस शो के दो प्रोमो अब तक सामने आ चुके हैं जिसमें साफ तौर पर जोड़ियों के को मज़ेदार तरीके से दर्शाया गया है। अब इसमें मां-बेटी, मामा-भांजा, दोस्त, जुड़वा बहनें जैसी जोड़ियां नज़र आएंगी। साथ ही इस बार 'वीकेंड का वार' में स्क्रीन पर सलमान खान सभी की क्लास लेते नज़र आएंगे और कंटेस्टेंट्स क्लासरुम जैसी जगह पर बैठे नज़र आएंगे।

लेकिन यहां खबर ज़रा निराश कर देने वाली है। दरअसल शो के मेकर्स को सेलिब्रिटी जोड़ियां मिल ही नहीं रही हैं। सभी यह जानने के लिए उत्सुक थे कि आखिर कौनसी जोड़ियां इस बार के सीज़न में नज़र आएंगी। लेकिन यहां तो इसके पते ही नहीं है। इसलिए अब शो में कुछ बदलाव होने जा रहे हैं। मेकर्स को सेलिब्रिटी जोड़ियां नहीं मिल पा रही हैं। इसलिए अब मेकर्स सोलो सेलीब्रिटी कंटेस्टेंट्स की जुगाड़ में हैं।

हालांकि मेकर्स की यह कोशिश ज़रुर होगी कि आम कंटेस्टेंट्स में जोड़ियां ही शामिल हों। करीब 21 कंटेस्टेंट्स वाले इस शो में खबर है कि 3 सेलेब जोड़ियां और 3 आम जोड़ियां होंगी। कंटेस्टेंट्स के नाम तो सामने नहीं आए हैं लेकिन कई नामों के अनुमान लगाए जा रहे हैं जिनमें से एक ब्रिटिश पोर्न स्टार डैनी डी और उनकी गर्लफ्रेंड माहिका शर्मा होगी।

विज्ञापन

और भी पढ़ें :