उर्वशी हुई बाहर, रोने लगे श्रीसंत: बिग बॉस 12

दिवाली त्योहार का क्रेज़ हर कहीं है। सेलीब्रिटीज़ और शोज़ में प्री-दिवाली फंक्शंस का भी शोर है। ऐसे में बिग बॉस कैसे पीछे छुटता। बिग बॉस तो है ही एक घर, जहां के सदस्य कभी रुठते हैं, कभी मनाते हैं, कभी खुलकर हंसते हैं, तो कभी खूब रोते हैं। इसलिए बिग बॉस के घर में भी प्री-दिवाली सेलीब्रेशन की धूम रही और साथ ही यहां सेलीब्रिटी गेस्ट भी पहुंचे।

यह सेलीब्रेशन हुआ 'वीकेंड का वार' एपिसोड में। गेस्ट की मौजुदगी में जहां घरवालों को टास्क भी दिए गए, तो गिफ्ट भी। दिवाली सेलीब्रेशन के मौके पर कॉमेडियन और क्युट सिंगर आदित्य नारायण बिग बॉस के घर पहुंचे। घरवालों से मुलाकात करने के बाद उन्होंने गेम, की शुरुआत की। भारती ने जहां सभी को अपनी कॉमेडी से हंसाया, वहीं आदित्य ने उन्हें टास्क दिए।

इस एपिसोड में घरवालों को उस सदस्य का नाम लेना था जो घर में अंधेरा कर रहा है या उजाला ला रहा है। यह वाकई काफी मज़ेदार गेम था जिसे कंटेस्टेंट्स ने खेला। इस मौके पर सभी ने अपनी दुश्मनी निकाली और उन लोगों का नाम लिया जो घर में अंधेरा कर रहा है। इसमें जसलीन ने रॉमिल का और रॉमिल ने जसलीन का नाम लिया। दोनों ने कहा कि दोनों इस घर में अंधेरा कर रहे है।
इसके अलावा कंटेस्टेंट्स को दिवाली गिफ्ट भी मिले। खास बात यह थी कि गिफ्ट बिग बॉस के घर से नहीं बल्कि कंटेस्टेंट्स के ही घर से आए थे। इन गिफ्ट्स में से एक खास गिफ्ट था के लिए जो उन्हें उनकी बेटी ने भेजा था। इस गिफ्ट को देखकर हर वक्त लड़ाई के मूड में रहने वाले श्रीसंत भी ईमोशनल हो गए। श्रीसंत की बेटी काफी छोटी हैं। वे अभी प्ले स्कूल में ही है। उन्होंने एक कार्ड में श्रीसंत को लिखकर भेजा आई लव यू पापा। इसे पढ़कर श्रीसंत भी रोने लगे। इसी एपिसोड में उर्वशी एलिमिनेट भी हो जाती हैं।


और भी पढ़ें :