बिग बॉस 11... सलमान की पड़ोसी से हो रही है खींचतान

Widgets Magazine

टीवी के सबसे ज़्यादा चर्चित रियलिटी शो का प्रोमो आखिरकार रिलीज़ हो ही गया है। इस बार शो पर बेस्ड है। प्रोमो में कह रहे हैं कि ‘पड़ोसी बजाने आ रहे हैं बारह’, यानी पड़ोसी थीम के साथ इस बार खूब खींचतान देखने को मिलने वाली है। खास बात यह है कि इसमें सलमान अपनी शादी के बारे में बात कर रहे हैं। 
 
प्रोमो में सलमान में पौधों को पानी देते नज़र आ रहे हैं। मुहल्ले में एक पड़ोसी उनकी चाय में पानी गिरने से परेशान है वहीं  दूसरा पड़ोसी सलमान की शादी को लेकर परेशान हैं। पड़ोसी महिला सलमान से कहती है कि वे अब शादी कर लें ताकि आने वाली बीवी काम में हाथ बंटा दे। इस पर सलमान मजेदार अंदाज में जवाब देते हैं कि अगर वह सिंगल होतीं, तो सलमान उनसे ही शादी कर लेते। 
शो जल्द ही कलर्स चैनल पर शुरू होने वाला है। इस बार बिग बॉस 11 में एक नहीं दो घर होंगे। इसके साथ ही इस बार भी बिस बॉस ने आम लोगों को घर पर आने के लिए आमंत्रित किया है जो सोशल मीडिया पर खासे चर्च‍ित हैं। 
 
 
 
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine