दाऊद के रिश्तेदार ने किया बिग बॉस 11 के पहले दिन हंगामा, सुना दिया गंदा शेर...


रिएलिटी शो अपने तीखे अंदाज के लिए हमेशा ही चर्चा में रहता है, लेकिन इस बार के पहले ही दिन घर में जमकर हंगामा हुआ। द्वारा होस्ट इस शो में उम्मीद के अनुसार लड़ाई, झगड़ा, बहस, आंसू और सेलिब्रेशन देखने को मिला। एक तरफ जहां सलमान के सामने मंच पर शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता भिड़ गए, वहीं घर के अंदर दाउद की बहन के दामाद जुबैर और सपना चौधरी के बीच एक भद्दे शेर सुनाने पर झगड़ा हो गया।

दरअसल घर के अंदर सभी डाइनिंग टेबल पर बैठकर बातचीत कर रहे थे। इसी बीच जुबैर ने कहा कि उन्हें एक नॉनवेज शेर याद आया है। जुबैर ने बिना कुछ सोचे शेर कह दिया, ऐसा सुनकर सपना चौधरी नाराज हो गईं और उन्होंने जुबैर से कहा, आपको देखना चाहिए था कि यहां महिलाएं भी बैठी हैं। आप सबके सामने इस ऐसी बात नहीं कर सकते।

सपना की बात सुनकर जुबैर गुस्से में सपना पर चिल्लाने लगे जिसके बाद सपना रोने लगीं और उठ कर चली गईं। सपना को रोते देख टीवी एक्ट्रेस हिना आगे आईं और उन्हें समझाने लगीं। यहां हिना सपना को चुप करा रही थीं तो वहीं पुनीश और जुबैर की गरमा-गरम बहस हो गई। हालत यहां तक आ गई कि जुबैर ने अपना माइक उतारते हुए कहा कि घर से पहले उनसे हाथ जोड़कर कहा गया था कि किसी पर हाथ मत छोड़ना। अब देखते है यह गर्मी क्या गुल खिलाती है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine



और भी पढ़ें :