अर्शी खान ने किए खुलासे, बताया कौन होंगे टॉप 3 में

के फिनाले के दो हफ्ते पहले इस बार एविक्शन में मॉडल बाहर हो गई हैं। अब घर में हिना खान, शिल्पा शिंदे, प्रियांक शर्मा, विकास गुप्ता, आकाश ददलानी, लव त्यागी और पुनीश ही बाकी रह गए हैं। पिछले दो हफ्तों से सभी को लग रहा था कि लव त्यागी या प्रियांक शर्मा बाहर होंगे। लेकिन पहले हितेन और इस बार अर्शी के बाहर हो जाने से बिग बॉस के इरादे समझ नहीं आ रहे।

बाहर आने के बाद अर्शी ने घर में बचे हुए कंटेस्टेंट्स के बारे में बातें की। घर में अर्शी विकास गुप्ता को मिस कर रही हैं। अर्शी घर के बाहर ही नहीं, घर के अंदर भी कई विवादों में फंसी और वे सबसे बड़ी एंटरटेनर भी बनीं।


अर्शी के मुताबिक उन्होंने घर में खेल बहुत दिल से खेला। लव त्यागी गेम खेल ही नहीं रहे हैं, प्रियांक को गेम समझ ही नहीं आया, विकास अच्छा खेल रहे हैं, शिल्पा डर्टी गेम खेल रही हैं और हिना वैम्प हैं। शिल्पा, अर्शी को लेकर इनसिक्योर थीं कि कही अर्शी को उनसे ज्यादा फुटेज न मिल जाए।

अर्शी ने बताया कि विकास और शिल्पा में कोई दोस्ती नहीं है, शिल्पा डर्टी गेम खेलती हैं इसलिए विकास उसका साइड ले लेते
हैं। हिना को अर्शी से हमेशा से तकलीफ रही है। इस बारे में अर्शी ने बताया कि मैं सब कुछ करती थी और यह सब करना मुझे अच्छा लगता था, लेकिन हिना को यह सब गलत लगा। अगर मैं गलत होती तो विकास गुप्ता और हितेन तेजवानी मेरा कभी साथ नहीं देते।

अर्शी चाहती हैं कि बिग बॉस का खिताब विकास गुप्ता जीते। उन्होंने बताया कि पक्के खिलाड़ी विकास, शिल्पा और हिना ही टॉप 3 में जाएंगे।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :