बिग बॉस 12 : अनूप जलोटा ने गर्लफ्रेंड जसलीन से किया ब्रेकअप, जानिए कारण

में जिस जोड़ी ने शो में सबसे ज्यादा चर्चा बटोरी वो निश्चिततौर पर अनूप जलोटा और उनसे 37 साल छोटी मथारू की थी। इस जोड़ी ने अपने प्यार के ऐलान के साथ बिग बॉस में अपनी धमाकेदार शुरुआत की थी।

जसलीन ने शो में अपने शुरुआती दिन ही ऐलान किया कि शो के माध्यम से वे ऐसी बात जाहिर कर रही हैं जो तीन साल पुरानी है लेकिन उनके परिवार को तक इसकी खबर नहीं। इस बार सोमवार के नॉमिनेशन टॉस्क में कुछ ऐसा हुआ कि ये जोड़ी बिखर गई और अनूप ने दोनों के का ऐलान कर दिया।

टॉस्क के दौरान ही अनूप को कुछ इतना नागवार गुजरा कि उन्होंने कहा ऐसा रिश्ता अब नहीं चल सकता। इस टॉस्क में दीपिका कक्कर को अनूप को किडनैप करना था और जसलीन से करने थे कुछ सवाल। जसलीन के जवाबों के बाद ही होनी थी अनूप की रिहाई। अगर वो गलत जवाब देतीं तो इस जोड़ी का नॉमिएशन हो जाता।
पिछले दो हफ्ते से नॉमिनेट हो रही दीपिका ने जसलीन से अपने बाल कंधे तक काटने को कहा। इसके अलावा उन्हें अपने कपड़े और मेकअप का इस्तेमाल भी बंद करने को कहा गया।


जसलीन ने बहुत रोते हुए ऐसा करने से मना कर दिया। इस इंकार के चलते अनूप और जसलीन शो से बाहर निकलने के लिए नॉमिनेट हो गए। इस टॉस्क के दौरान ही अनूप को कहते हुए सुना गया, जसलीन कपड़ों के लिए इतना प्यार, निश्चिततौर पर अनूप जसलीन के इस व्यवहार से अचंभित है। जसलीन ने दिखा दिया कि उनके लिए कपड़ों और मेकअप अनूप से भी बढ़कर हैं।

अनूप ने कहा कि जसलीन ने बाल, कपड़ों और मेकअप को लेकर ज्यादा प्यार दिखाया है और इसलिए उन्होंने इस रिश्ते को खत्म करने का मन बना लिया है। अब वे अकेले हैं। इस तरह हाल ही सोशल मीडिया पर छाई यह जोड़ी देखते ही देखते टूट भी
गई।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :